Create

रोहित शर्मा ने किया शानदार ट्वीट, आई अपने ख़ास F.R.I.E.N.D.S की याद

Rahul
रोहित शर्मा भी FRIENDS शो के बड़े फैन होंगे
रोहित शर्मा भी FRIENDS शो के बड़े फैन होंगे

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ट्वीट कर बताया है कि वो अपने किन दोस्तों से मिलना चाहते हैं और एक रीयूनियन करना चाहते हैं। हाल ही में 17 साल बाद अमेरिका का मशहूर टीवी शो F.R.I.E.N.D.S का रीयूनियन एपिसोड रिलीज़ हुआ, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने अपने विचार रखें है। रोहित शर्मा ने भी इस टीवी शो के हवाले से अपने दिल की बात सभी के सामने रखी और कहा कि F.R.I.E.N.D.S मैं इस रीयूनियन का इंतज़ार कर रहा हूँ। उन्होंने इस ट्वीट में भारतीय क्रिकेट फैन्स की तस्वीर अपलोड की, जिसमें वो शतक लगाने के बाद दर्शकों के सामने अभिनंदन कर रहे हैं।

F.R.I.E.N.D.S शो के फैन्स पूरी दुनिया में मौजूद हैं। ऐसे में रोहित शर्मा भी इस शो के बड़े फैन होंगे, इसलिए उन्होंने इस ट्वीट में इस शो का नाम लिखते हुए क्रिकेट फैन्स को याद किया। कोरोना महामारी के कारण क्रिकेट फैन्स को मैदानों में जाने की अनुमति नहीं है। इसलिए रोहित शर्मा को अपने फैन्स की याद आ रही है, हालांकि साल की शुरुआत में हुई भारत-इंग्लैंड सीरीज में फैन्स मैदानों पर देखने को मिले थे लेकिन कोरोना की दूसरी व खतरनाक लहर के बाद फिर से फैन्स को मैदानों से दूर कर दिया गया। इसलिए रोहित शर्मा चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द अपने फैन्स से मिले और उसी अनुभव को फिर से ताजा करें, जो कोरोना महामारी से पहले हुआ करते थे।

यह भी पढ़ें - रिकी पोंटिंग ने आगामी एशेज के लिए इन नए खिलाड़ियों पर खेला अपना दांव

रोहित शर्मा फ़िलहाल इंग्लैंड दौरे के लिए मुंबई में स्थित एक होटल में क्वारंटाइन हैं। आगामी 2 जून को वह इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होंगे और वहां भी 6-7 दिन तक क्वारंटाइन रहेंगे। क्वारंटाइन की प्रक्रिया के बाद रोहित शर्मा टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारियों में जुट जायेंगे। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 18 जून से यह फाइनल मुकाबला खेला जायेगा। उसके बाद टीम इंडिया 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड टीम के सामने होगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment