पनौती अंपायर', वर्ल्ड कप फाइनल से पहले सताया इंडियन फैन्स को डर, ट्विटर पर दी जमकर प्रतिक्रियाएं 

Neeraj
रिचर्ड केटलबोरो और रिचर्ड इलिंगवर्थ वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में फील्ड अंपायर्स होंगे
रिचर्ड केटलबोरो और रिचर्ड इलिंगवर्थ वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में फील्ड अंपायर्स होंगे

वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मेजबान भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेला जाना है। इवेंट की शुरुआत 5 अक्टूबर को इसी मैदान पर डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच से हुई थी। टूर्नामेंट का समापन भी अब इसी मैदान पर होगा। दोनों टीमें इस महामुकाबले के लिए वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं। तमाम क्रिकेट फैंस का उत्साह भी चरम पर है।

इस बीच आईसीसी ने फाइनल मैच के लिए अंपायरयों और रेफरी के नामों की घोषणा की। इसमें रिचर्ड कैटलबोरो (Richard Kettleborough) का नाम भी शामिल है। उनका नाम सामने आने से भारतीय फैंस थोड़े नाराज दिखाई दे रहे हैं। इसके पीछे का कारण भी काफी अहम है। दरअसल, पिछले एक दशक में भारतीय टीम जब भी आईसीसी इतिहास के प्रमुख इवेंट्स में नॉकआउट मुकाबले खेलने उतरती है, तो उसमें अधिकतर बार कैटलबोरो ने ही मैदानी अंपायर की भूमिका निभाई है।

उनकी उपस्थिति में हर मौके पर मेन इन ब्लू को हार का सामना करना पड़ा है। एक बार फिर उन्हें टीम इंडिया के बड़े मैच में अहम भूमिका मिली है। भारतीय फैंस कैटलबोरो को 'पनौती अंपायर' का टैग दे रहे हैं।

पनौती अंपायर', वर्ल्ड कप फाइनल से पहले सताया इंडियन फैन्स को डर, ट्विटर पर दी जमकर प्रतिक्रियाएं

(रिचर्ड कैटलबोरो को अहमदाबाद में भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल के लिए ऑन-फील्ड अंपायर नियुक्त किया गया है। भारत को शुभकामनाएँ।)

(मैं ऑस्ट्रेलियाई टीम से नहीं डरता। मुझे रिचर्ड कैटलबर्ड से डर लगता है।)

(हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मैच में रिचर्ड कैटलबर्ड को नहीं चाहते। वह नॉकआउट मैच में हमारी टीम के लिए सबसे बड़े पनौती हैं।)

(रिचर्ड कैटलबर्ड फाइनल के लिए ऑन फील्ड अंपायर होंगे। बस यही नहीं चाहिए था।)

(हे भगवान, रिचर्ड कैटलबोरो फिर से वापस आ गए हैं।)

(रिचर्ड कैटलबोरो फाइनल में वापस आ गए हैं।)

(क्या भारत रिचर्ड कैटलबोरो की समस्या से उबर सकता है?)

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now