Create
Notifications

भारतीय खिलाड़ी ने डांस को बताया 'मजबूरी', शेयर किया शादी का वीडियो

Photo Courtesy : Deepak Chahar Instagram Post
Photo Courtesy : Deepak Chahar Instagram Post
Rahul

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने हाल ही में अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) से शादी की थी। उनकी शादी में कई भारतीय खिलाड़ी भी नजर आये थे, जिसमें ऋषभ पन्त, इशान किशन, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार जैसे दिग्गज शामिल रहे। हाल ही में दीपक चाहर ने अपनी शादी का एक लाजवाब वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी जया भारद्वाज के साथ बेहतरीन डांस किया है। लेकिन उन्होंने मजाकिया अंदाज़ में इस डांस को मजबूरी बताया है।

पीठ की चोट के चलते आईपीएल 2022 में दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए थे लेकिन आईपीएल के बाद उन्होंने अपने परिवार और भारत के सभी खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में शादी की। इस शादी में हुए संगीत समारोह के दौरान का एक वीडियो उन्होंने जारी किया, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी संग मशहूर बॉलीवुड गाने पर डांस किया लेकिन कैप्शन में उन्होंने मजेदार बात लिखी। दीपक चाहर ने कैप्शन में लिखा कि, 'क्रिकेट मैच से ज्यादा दबाव महसूस कर रहा था।' साथ ही हैशटैग में उन्होंने मजबूरी, अपनी शादी का डांस और पहली व आखिरी बार लिखा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 से पहले हुए मेगा ऑक्शन में दीपक चाहर को उनकी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स महंगी कीमत देकर टीम में वापस शामिल किया था। चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर पर 14 करोड़ की बोली लगाई थी लेकिन चोट के चलते वह पूरा आईपीएल नहीं खेल पाए और इसका खामियाजा उनकी टीम को उठाना पड़ा था। आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 मैचों में 4 में जीत हासिल की और अंक तालिका में नौवें स्थान पर रही। आईपीएल के साथ ही दीपक चाहर टीम इंडिया से भी बाहर चल रहे हैं। आगामी आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर उनका नाम टीम में शामिल नहीं है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...