Create

भारतीय तेज गेंदबाज अपने गाँव में बनवा रहा है क्रिकेट ग्राउंड, मिलेंगी सभी सुविधाएं

Rahul
Photo - T Natarajan Twitter Account
Photo - T Natarajan Twitter Account

टीम इंडिया (Team India) के लिए पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सभी फॉर्मेट में डेब्यू करने वाले टी नटराजन (T Natarajan) ने अपने गाँव में क्रिकेट का मैदान बनवा रहें है। आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए शानदार प्रदर्शन कर नटराजन ने टीम इंडिया की टी20 टीम में जगह बनाई। उसके बाद उन्हें एकदिवसीय टीम में खेलने का मौका मिला और उनका भाग्य इतना बेहतरीन रहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें टेस्ट में डेब्यू करने का भी मौका मिला। अपनी इस आपार सफलता के बाद उन्होंने अपने गाँव के लोगों के लिए एक क्रिकेट मैदान बनवाने का फैसला लिया है जिसमें सभी सुविधाएँ उपलब्ध रहेंगी।

इस खबर की जानकारी टी नटराजन ने सोशल मीडिया के जरिये दी है। उन्होंने फोटोज अपलोड करते हुए लिखा कि मुझे यह जानकारी बता कर ख़ुशी हो रही है कि मैं अपने गाँव में एक नए क्रिकेट ग्राउंड को बनवाने जा रहा हूँ, जिसका नाम नटराजन क्रिकेट ग्राउंड (NCG) होगा। सभी के सपने पूरे होते हैं और पिछले साल मैंने दिसंबर महीने में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था और इस साल दिसंबर महीने में ही मैं यह मैदान बनवा रहा हूँ।'

Happy to Announce that am setting up a new cricket ground with all the facilities in my village, Will be named as *NATARAJAN CRICKET GROUND(NCG)❤️* #DreamsDoComeTrue🎈Last year December I Made my debut for India, This year (December) am setting up a cricket ground💥❤️ #ThankGod https://t.co/OdCO7AeEsZ

आपको बता दें कि चोट के चलते नटराजन लगातार क्रिकेट नहीं खेल रहें हैं। भारत के लिए उन्होंने आखिरी मुकाबला इस साल मार्च के महीने में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। उसके बाद वह आईपीएल में भी दो मुकाबले खेलते हुए दिखाई दिए हैं और अभी हाल ही में उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व किया था।

टी नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट, 2 एकदिवसीय और 4 टी20 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 3 विकेट, वनडे में 3 विकेट और टी20 अंतरराष्ट्रीय में 7 विकेट हासिल किये हैं। आपको बता दें कि, भारत की युवा टीम ने इस साल जनवरी में हुए ब्रिसबेन टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को करारी मात दी थी। इस मुकाबले में टी नटराजन ने अपना डेब्यू किया और टीम की जीत में अपना योगदान दिया था।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment