भारतीय बल्लेबाज को ICU में किया गया भर्ती, फ्लाइट के दौरान अचानक बिगड़ी तबियत

Rahul
India Nets Session
मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए मार्च 2022 में आखिरी बार टेस्ट मुकाबला खेला था

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज और कर्नाटक टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की अचानक तबियत बिगड़ने से उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अगरतला से राजकोट के लिए मयंक अग्रवाल ने दिल्ली-बाउंड फ्लाइट में सफ़र करना था लेकिन अचानक से उनके गले में खरास और मुंह में जलन होने लगी जिसके बाद भारतीय बल्लेबाज को तुरंत अगरतला के नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मयंक अग्रवाल का आईसीयू में उपचार चल रहा है।

त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारीयों की निगरानी में मयंक अग्रवाल का उपचार अस्पताल में लगातार चल रहा है और बताया जा रहा है कि वह अब खतरें से बाहर है। मयंक अग्रवाल को उल्टियाँ और शरीर के भीतरी हिस्से में जलन भी महसूस हुई है। इसलिए उन्हें अब कुछ मेडिकल टेस्ट से गुजरना पड़ेगा। हालांकि अब वह खतरें से बाहर है और उनका लगातार इलाज किया जा रहा है। अचानक तबियत बिगड़ने की वजह से मयंक अग्रवाल आगामी रणजी ट्रॉफी का मुकाबला नहीं खेल पायेंगे जबकि उनकी टीम कर्नाटक के बाकी खिलाड़ी आज रात राजकोट पहुँच जायेंगे।

रणजी ट्रॉफी में मयंक अग्रवाल इस समय कर्नाटक टीम की कप्तान कर रहे हैं। उनकी कप्तान में टीम ने पहले 4 मुकाबलों में 2 में जीत और 1 में हार का सामना किया है, जबकि 1 मैच ड्रॉ रहा है। मौजूदा रणजी ट्रॉफी में उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। पहले मुकाबले में पंजाब के खिलाफ वह दोनों पारियों में खाता भी नहीं खोल पाए थे लेकिन उसके बाद उन्होंने 2 शानदार शतक व 1 अर्धशतक जमाया है। 4 मैचों की 7 पारियों में उन्होंने 310 रन बनाये है।

मयंक अग्रवाल ने भारतीय टीम के लिए 21 टेस्ट मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 1488 रन बनाये है जिसमें 4 शतक और 8 अर्धशतक शामिल है। मयंक ने करीब 2 साल पहले भारत के लिए टेस्ट मैच खेला था।

Quick Links

Edited by Rahul