'उन्हें अपना काम करने दें, आप अपना करें', युवराज सिंह ने किया सोशल मीडिया पोस्ट

युवराज सिंह का क्रिकेट करियर बेहद ही शानदार रहा है
युवराज सिंह का क्रिकेट करियर बेहद ही शानदार रहा है

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन्स्टाग्राम से लेकर ट्विटर पर वह अपनी निजी जीवन को लेकर अपने फैन्स को अपडेट देते रहते हैं। साथ ही क्रिकेट जगत से जुडी हर खबर पर भी अपनी राय देते हुए नजर आते हैं। हाल ही में उन्होंने इन्स्टाग्राम पर अपना एक पुराना फोटो शेयर करते हुए पुरानी यादों को दर्शकों के साथ साझा किया है। साथ ही अपना सन्डे मूड बताते हुए लोगों को अहम सलाह भी दी है।

युवराज सिंह का क्रिकेट करियर बेहद ही शानदार रहा है। उन्होंने टीम इंडिया के लिए जूनियर लेवल से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की है, जिसमें अंडर 19 विश्व कप, वर्ल्ड टी20 2007 और वर्ल्ड कप 2011 को अपने नाम करना शामिल रहा है। इस दौरान उनके करियर में मीडिया का भी अहम किरदार रहा है। मीडिया के सन्दर्भ लेते हुए उन्होंने एक पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने लिखा कि, 'उन्हें अपना काम करने दें, आप अपना करें।' युवराज सिंह की इस फोटो में वह स्माइल करते हुए नजर आ रहें हैं तो पीछे मीडिया के कर्मचारी काफी व्यस्त नजर दिखाई दे रहें हैं।

युवराज सिंह ने स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर को दी शुभकामनाएं

भारतीय महिला टीम (Indian Women's Cricket Team) ने न्यूज़ीलैंड में चल रहे महिला विश्व कप (Women's CWC 2022) में वेस्टइंडीज के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की। स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर के शानदार शतकों की बदौलत टीम इंडिया ने 155 रनों से जीत प्राप्त की। युवराज सिंह ने दोनों खिलाड़ियों की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि, 'स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर आप दोनों बेहतरीन खेली हैं। समझदार भरे शॉट्स और परिपक्व पारी। आप दोनों को शतकों की शुभकामनाएं।'

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now