चोटिल हार्दिक पांड्या अपने बेटे के साथ क्रिकेट खेलते हुए आये नजर, मस्तीभरा वीडियो आया सामने 

Neeraj
Photo Courtesy: Hardik Pandya Instagram Snapshots
Photo Courtesy: Hardik Pandya Instagram Snapshots

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इंजरी के चलते भारतीय टीम (Team India) से बाहर चल रहे हैं। वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) के दौरान बांग्लादेश के विरुद्ध खेले मुकाबले में गेंदबाजी का दौरान उनका टखना मुड़ गया था, जिसके चलते वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। पांड्या अभी अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। इस बीच उनका एक प्यारा वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने बेटे अगस्‍त्‍य के साथ क्रिकेट खेलते नजर आये।

11 दिसंबर, सोमवार को दाएं हाथ के ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में पांड्या अपने बेटे अगस्‍त्‍य के साथ क्रिकेट खेलते नजर आये। इसके बाद दोनों पार्क में एन्जॉय करते हुए दिखे।

आप भी देखें यह वीडियो:

बता दें कि इस चोट की वजह से 30 वर्षीय ऑलराउंडर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं बन पाया था। वहीं, दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भी उनका टीम में चयन नहीं हुआ है। हालाँकि, इस बीच बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पांड्या की इंजरी को लेकर अपडेट जरूर दी है। उन्होंने बताया कि पांड्या अगले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज से टीम में वापसी कर सकते हैं।

शाह ने शनिवार को महिला प्रीमियर लीग 2024 के ऑक्शन के बाद पीटीआई से बातचीत के दौरान बताया था, 'हार्दिक पांड्या तेजी से रिकवर कर रहे हैं। वो जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 में फिट हो सकते हैं।'

गौरतबल है कि भारत बनाम अफगानिस्तान टी20 सीरीज का आगाज 11 जनवरी से होगा, जबकि दूसरा और तीसरा क्रमश: 14, 17 जनवरी को खेला जायेगा। यह पहला मौका होगा, जब दोनों टीमों के बीच सीमित ओवरों की सीरीज खेली जाएगी। इससे पहले दोनों देश ने आईसीसी और एसीसी टूर्नामेंट्स में ही एक-दूसरे के खिलाफ वाइट बॉल क्रिकेट मैच खेला है।

Quick Links

Edited by Rahul