Create
Notifications

प्राइवेट जेट से IPL 2021 खेलने पहुंचे कोलकाता नाइट राइडर्स के दिग्गज खिलाड़ी

Photo Courtesy - Kolkata Knight Riders Twitter
Photo Courtesy - Kolkata Knight Riders Twitter
Rahul
SENIOR ANALYST

हाल ही में ख़त्म हुई कैरिबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) से कुछ खिलाड़ी सीधा यूएई के लिया रवाना हुए। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell), सुनील नरेन (Sunil Narine) और विकेटकीपर बल्लेबाजी टिम सीफर्ट (Tim Seifert) आराम से अबू धाबी पहुँच चुके और जहाँ ये सभी खिलाड़ी आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे चरण में केकेआर की तरफ से शिरकत करेंगे। इन खिलाड़ियों के साथ टीम के एनालिस्ट एआर श्रीकांत भी टीम से जुड़े हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोशल मीडिया के जरिये इस खबर की जानकारी दी।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अब मजा आएगा गुरु! आप कितने उत्साहित हैं? क्योंकि कैरिबियन प्रीमियर लीग से हमारे खिलाड़ी प्राइवेट जेट से सीधा अबू धाबी पहुँच चुके हैं। आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, टिम सीफर्ट और एआर श्रीकांत सेंट किट्स से अबू धाबी आ गए है। ये सभी खिलाड़ी हाल ही में विंडीज में चल रही टी20 लीग में हिस्सा ले रहे थे। कैरिबियन लीग में आंद्रे रसेल जमैका तल्लावाह से और सुनील नरेन व टिम सीफर्ट त्रिनिबगो नाइट राइडर्स की तरफ से हिस्सा ले रहे थे।

এখন মজা শুরু গুরু! Rate your excitement with ☝🏼 emoji! 🔥Private Jet ✈️ landing for our boys from the CPLAR Russell, Sunil Narine24, Tim Seifert and AR Srikkanth have arrived from St. Kitts 🇰🇳 to Abu Dhabi 🇦🇪#Cricket #IPL #KKR #AmiKKR #KorboLorboJeetbo #IPL2021 https://t.co/aB1pSrgtwG

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इन खिलाड़ियों के सफ़र का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया, जिसमें सबसे पहले टिम सीफर्ट ने कहा कि हेल्लो केकेआर के फैन्स हम अभी आईपीएल खेलने के लिए उड़ान भरने वाले है और अबू धाबी में उतरने वाले हैं। सफ़र के दौरान आंद्रे रसेल ने बताया कि उन्हें खाने में क्या मिला है। इसके बाद अबू धाबी पहुँचने के बाद टिम सीफर्ट ने जानकारी देते हुए कहा कि हम पहुँच गए हैं और समय मास्क पहनने का है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आंद्रे रसेल और सुनील नरेन का प्रदर्शन आईपीएल 2021 के पहले चरण में अच्छा नहीं रहा था और टिम सीफर्ट को खेलने का मौका नहीं मिला। कोरोना वायरस के चलते पहला चरण स्थगित हुआ और टिम सीफर्ट भी कोरोना की चपेट में आये थे। अंक तालिका में केकेआर फ़िलहाल 7वें स्थान पर है। टीम ने पहले चरण में 7 मुकाबले खेले जिसमें उन्हें 2 में ही जीत मिली और 5 में हार का सामना करना पड़ा।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now