Create
Notifications

आंद्रे रसेल ने किया ताबड़तोड़ अभ्यास, KKR ने पोस्ट किया वीडियो

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

IPL 2021 में आज का दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जायेगा। एक तरफ चेन्नई ने लगातार दो मैच जीते है, तो पहले मैच में जीत के बाद केकेआर को लगातार दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। नाइट राइडर्स के लिए चिंता का सबब मध्यक्रम की बल्लेबाजी बनी हुई। सलामी बल्लेबाज नितीश राणा और शुबमन गिल के अलावा राहुल त्रिपाठी ने बल्लेबाजी में अपना योगदान दिया है लेकिन मध्यक्रम में कप्तान ओइन मॉर्गन, दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसेल का बल्ला शांत ही रहा है। चेन्नई के खिलाफ इन बल्लेबाजों का बल्ला चलता हुआ दिखाई दे सकता है। इसका ट्रेलर कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके अपने फैन्स को दिखा दिया है।

केकेआर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज आंद्रे रसेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है, जिसमें वो तूफानी शॉट्स खेलते हुए नजर आ रहे है। उनके बल्ले से जोरदार शॉट खेलने की आवाज आ रही है। केकेआर ने इन्स्टाग्राम पर वीडियो डालते हुए पोस्ट में लिखा कि आंद्रे रसेल अभ्यास के दौरान बुरी तरह से शॉट खेल रहे है और उनके शॉट मुंबई के आसमानों में जा रहे है। आपको इनके शॉट्स की आवाज़ सुननी चाहिए। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने चेन्नई के गेंदबाजों को सम्भले का इशारा किया है।

इस आईपीएल में आंद्रे रसेल ने बल्ले के साथ जलवा नहीं दिखाया है। गेंदबाजी में उन्होंने मुंबई के खिलाफ 5 विकेट हासिल किये थे। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आंद्रे रसेल का रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है और केकेआर के फैन्स चाहेंगे उनके ये तूफानी शॉट आज मैदान पर भी जरुर दिखे। आंद्रे रसेल ने चेन्नई के खिलाफ अभी तक 9 मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 45.20 के औसत से 226 रन बनाये हैं। आईपीएल में रसेल का सर्वाधिक 88 रनों का स्कोर भी चेन्नई के खिलाफ बना है और उन्होंने सबसे ज्यादा 3 अर्द्धशतक भी चेन्नई टीम के खिलाफ ही बनाये हैं। चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी के सामने भी बड़ी चुनौती रहेगी कि वो आंद्रे रसेल के तूफ़ान को किस प्रकार रोक पायेंगे।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...