Create

1 और 0 के फेर में फंसा RCB का दिग्गज ऑलराउंडर, IPL 2021 में सबसे ख़राब प्रदर्शन

Photo - Royal Challengers Bangalore Website
Photo - Royal Challengers Bangalore Website
reaction-emoji
Rahul

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के दिग्गज ऑलराउंडर डैन क्रिस्चियन (Dan Christian) के लिए आईपीएल (IPL 2021) ज्यादा अच्छा घटित नहीं हो रहा है। गेंदबाजी में उन्होंने कई मौकों पर औसतन प्रदर्शन किया है लेकिन बल्लेबाजी में उन्होंने निराशाजनक खेल दिखाया है। डैन क्रिस्चियन के साथ एक बुरा आंकड़ा जुड़ता चला जा रहा है। वह इस आईपीएल सीजन शून्य और 1 रन के फेर में फंस गए हैं। आईपीएल 2021 के पहले चरण में भी वह 1 रन से आगे नहीं बढ़ सके और अब दूसरे फेज में भी वह कहानी दोहराई जा रही है।

डैन क्रिस्चियन के लिए यह आंकड़ा पार करना मुश्किल नजर आ रहा हैं। आईपीएल 2021 में उन्होंने अभी तक 7 मुकाबले खेलें हैं और इस दौरान उन्होंने 5 मैचों में एक-एक रन का योगदान दिया है। एक मैच में वह शून्य पर आउट हो गए और इसके अलावा एक अन्य मैच में उनकी बल्लेबाजी नहीं आई थी। इस सीजन के पहले चरण के तीन मुकाबलों में वह लगातार तीन बार एक रन के आंकड़ें पर आउट हुए और दूसरे चरण के पहले मुकाबले में एक रन पर नाबाद रहे, तो तीसरे में शून्य और पिछले मुकाबले में फिर एक रन पर आउट हो गए।

कल रात खेले गए मुकाबले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्हें नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया, जहाँ सिद्धार्थ कौल ने उन्हें 1 रन पर पवेलियन की राह दिखाई। इससे पहले उन्होंने गेंदबाजी में कमाल किया और एक ही ओवर में दो लगातार विकेट हासिल करते हुए SRH को मुश्किल में डाला था। क्रिस्चियन ने 3 ओवर में 14 रन देकर दो अहम विकेट झटके जिसमें जेसन रॉय और प्रियम गर्ग का नाम शामिल रहा। डैन क्रिस्चियन 1 और 0 के फेर में फंस चुके हैं और IPL 2021 में उनका यह सबसे ख़राब प्रदर्शन रहा है।

बैंगलोर टीम उन्हें लगातार मौके दे रही है। एक ऑलराउंडर के रूप में उनका प्रदर्शन टीम के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छा होना चाहिए। लेकिन इस समय वह 1 और शून्य के फेर में फंस चुके हैं, जिसको पार करना उनके लिए मुश्किल नजर आ रहा है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...