Create
Notifications

IPL 2021 - ऋद्धिमान साहा ने किये अपने 2000 रन पूरे

ऋद्धिमान साहा अच्छी शुरुआत के बाद विकेट गंवा बैठे
ऋद्धिमान साहा अच्छी शुरुआत के बाद विकेट गंवा बैठे
Naveen Sharma
visit

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुकाबले में एक बेहतरीन उपलब्धि हासिल कर ली। ऋद्धिमान साहा ने अपने आईपीएल करियर में 2000 रनों का आंकड़ा प्राप्त कर लिया। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए साहा बतौर ओपनर खेलने के लिए मैदान पर उतरे।

ऋद्धिमान साहा की इस उपलब्धि की बात की जाए तो उनके 127वें आईपीएल मैच में ये 2000 रन पूरे हुए हैं। इस दौरान वह 22 बार नाबाद रहे हैं और 1500 से ज्यादा गेंदों का सामना किया है। साहा का औसत 25 का है। उन्होंने अब तक के आईपीएल करियर में 8 अर्धशतक और 1 शतकीय पारी खेली है। नाबाद 115 रन उनका उच्च्तम स्कोर है। उनके कुल आईपीएल रन अब 2005 हो गए हैं।

@RishabhPant17 @DelhiCapitals @SunRisers 🚨MILESTONE ALERT🚨Wriddhiman Saha crosses the 2️⃣0️⃣0️⃣0️⃣ run mark in the IPL 🙌#DCvSRH #IPL2021 #SunrisersHyderabad #SRH #DelhiCapitals #DC https://t.co/hRoRzT49Ci

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में ऋद्धिमान साहा ने बेहतरीन शुरुआत की लेकिन वह इसे जारी रखने में सफल नहीं रहे। बतौर ओपनर बैटिंग करने के लिए आए ऋद्धिमान साहा ने 17 गेंदों का सामना करते हुए 18 रन बनाए। उन्हें कगिसो रबाडा ने आउट कर दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। टीम के गेंदबाज टी नटराजन के कोरोना संक्रमित होने के बाद हैदराबाद के कई खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया। इसके बाद नेगेटिव कोविड टेस्ट आने पर मैच को तय समय के अनुसार खेलने का निर्णय लिया गया। टी नटराजन का बाहर होना सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बड़ा झटका है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में श्रेयस अय्यर की वापसी हुई। रविचंद्रन अश्विन भी मुकाबले में खेल रहे हैं। देखा जाए तो दिल्ली ने एक मजबूत टीम उतारी है। हैदराबाद में वॉर्नर, विलियमसन, जेसन होल्डर और राशिद खान विदेशी खिलाड़ियों के रूप में खेल रहे हैं। वहीं दिल्ली की टीम में कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, मार्कस स्टोइनिस और शिमरोन हेटमायर खेल रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now