Create
Notifications

IPL 2021 - रिकी पोंटिंग ने दिल्ली के खिलाड़ियों की लगाई क्लास, मोटिवेशनल और मजेदार भाषण दिया

दिल्ली ने लगभग प्लेऑफ के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है (Photo - IPL)
दिल्ली ने लगभग प्लेऑफ के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है (Photo - IPL)
Rahul
visit

बीते शनिवार को IPL 2021 में दो मुकाबले खेले गए। दोपहर में हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के मैच में दिल्ली टीम ने आसानी के साथ जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के बल्लेबाजों ने रॉयल्स के सामने 155 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा जिसे पाने में राजस्थान के बल्लेबाज नाकाम रहे। कप्तान संजू सैमसन के अलावा सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहें और निर्धारित 20 में टीम केवल 121 रन ही बना सकी। दिल्ली के इस जबरदस्त प्रदर्शन के बाद टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने सभी खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए मोटिवेशनल और मजेदार भाषण दिया।

दिल्ली कैपिटल्स के अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड की गई, जिसमें मुख्य कोच रिकी पोंटिंग दिल्ली के सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन के विषय में बताते हुए नजर आ रहें है। रिकी पोंटिंग ने सबसे पहले बल्लेबाजों की तारीफ की, जिसमें ऋषभ पन्त, श्रेयस अय्यर और शिमरोन हेटमायर का नाम शामिल रहा। उसके बाद उन्होंने सभी गेंदबाजों को खड़ा किया और उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए पूरी टीम को हौसला बढ़ाने के लिए कहा। इस दौरान रिकी पोंटिंग ने तेज गेंदबाज आवेश खान से पूछा कि आपने इस मैच कितनी खराब गेंद डाली? जिसपर उन्होंने जवाब में कहा कि, एक भी नहीं और रिकी पोंटिंग इस प्रदर्शन से खुश हुए।

Goosebumps loading in 3...2...1.. 📹Let's relive an exceptional #DCvRR win in @RickyPonting's voice 🔥🤩P.S. This is the only #MondayMotivation you need 💙#YehHaiNayiDilli #IPL2021 https://t.co/8C6YPeMdv5

अंत में रिकी पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से तीन खिलाड़ियों को 'मैन ऑफ़ द मैच' चुना, जिसमें एनरिक नोर्किया, रविचंद्रन अश्विन और शिमरोन हेटमायर का नाम शामिल रहा। एनरिक नोर्किया ने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किये। रविचंद्रन अश्विन ने भी शानदार गेंदबाजी और उन्होंने अपने 4 में केवल 20 रन दिए और 1 विकेट अपने नाम किया। इसके आलावा शिमरोन हेटमायर ने बल्लेबाजी में दिल्ली के स्कोर को 150 के पार पहुँचाया। उन्होंने 16 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 28 रन बनायें।

दिल्ली कैपिटल्स इस समय 8 जीत और 16 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है। टीम ने लगभग प्लेऑफ के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now