Create
Notifications

रोहित शर्मा और आवेश खान ने जीता दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये शानदार पल

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 21 Apr 2021
न्यूज़

IPL 2021 में खेले गए 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने मुंबई इंडियंस` (Mumbai Indians) को 6 विकेट से हरा दिया। मैच खत्म होने के बाद एक शानदार पल देखने को मिला, जहाँ दिल्ली के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) अपनी टीम जर्सी पर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का ऑटोग्राफ लेते हुए नजर आये। दोनों खिलाड़ियों का यह फोटो सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट किया जा रहा है, जिससे क्रिकेट प्रेमी बहुत पसंद कर रहे है। इन दोनों खिलाड़ियों के फोटोज को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है।

मुंबई के लिए रोहित शर्मा ने 44 रनों का योगदान दिया, तो आवेश खान ने महत्वपूर्ण गेंदबाजी की और दिल्ली के लिए 2 बड़े विकेट चटकाए। मैच के बाद आवेश खान ने दिखाया कि वो रोहित शर्मा के कितने बड़े फैन है। उनके खिलाफ खेलने के बाद भी वो उनके पास ऑटोग्राफ लेने के लिए गए जिसको रोहित शर्मा ने भी नकारा नहीं और ख़ुशी से ऑटोग्राफ दिया। दिल्ली कैपिटल्स ने इन्स्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैच ख़त्म होने के बाद आवेश खान का फैनबॉय सभी को दिखाई दिया और वो रोहित शर्मा के पास ऑटोग्राफ लेने के लिए आये हैं।

मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा और आवेश खान की फोटो साझा करते हुए लिखा कि वो कहते है कि एक फोटो पर कई हजार शब्दों के बराबर होती है लेकिन हम कहते है कि कभी-कभी कुछ फोटो उन शब्दों से भी ज्यादा होती है। मुंबई ने इस फोटो को हजार शब्दों से भी बढ़कर बताया है। रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी के साथ फोटो और उनका ऑटोग्राफ हर एक क्रिकेट प्रेमी लेना चाहेगा। अब चाहे वो कोई एक आम इन्सान हो या फिर उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ी और आवेश खान ने भी कुछ ऐसा ही किया। आवेश खान का यह आईपीएल बेहतरीन जा रहा है। उन्हें अनुभवी उमेश यादव और इशांत शर्मा से आगे रख कर टीम में जगह मिल रही, जिसका उन्होंने बखूबी फायदा उठाया है। आवेश खान ने 4 मैचों में 8 विकेट झटके है और पर्पल कैप की दौड़ में बने हुए है।

Published 21 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now