Create
Notifications

ईशान किशन को लगातार नजरअंदाज पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ ट्विटर पर जबरदस्‍त प्रतिक्रियाएं आईं

ईशान किशन
ईशान किशन
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 02 May 2021
न्यूज़

जेम्‍स नीशम ने शनिवार को मुंबई इंडियंस के लिए अपना आईपीएल डेब्‍यू किया जबकि ईशान किशन एक बार फिर बाहर बैठे नजर आए। न्‍यूजीलैंड के ऑलराउंडर ने ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कूल्‍टर नाइल की जगह ली और पांच बार की आईपीएल चैंपियन के लिए अपना प्रभाव बनाने को उत्‍सुक दिखे। जेम्‍स नीशम को पिछले साल किंग्‍स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्‍स) ने खरीदा था, लेकिन वह अपनी जगह पक्‍की नहीं कर पाए थे। नीशम ने केवल 5 मैच खेले थे और 19 रन बनाए थे।

मुंबई इंडियंस में नीशम को शामिल करने व ईशान किशन को बाहर बैठाने के फैसले के बाद ट्विटर पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्‍त प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

मुंबई इंडियंस पर भड़के ट्विटर यूजर्स

मुंबई इंडियंस के फैंस के जेम्‍स नीशम को अंतिम एकादश में शामिल करने पर मिश्रित प्रतिक्रियाएं हैं। कुछ लोगों का मानना है कि मौजूदा मुंबई इंडियंस टीम में गेंदबाजी के कई विकल्‍प हैं और ऐसे में ईशान किशन को जरूर खेलना चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने कीवी ऑलराउंडर का प्रदर्शन देखने को लेकर बेताबी दिखाई कि वह गत चैंपियन के लिए कैसा प्रदर्शन करते हैं।

ईशान किशन के लिए आईपीएल 2021 सीजन अब तक अच्‍छा नहीं रहा है। मुंबई इंडियंस ने किशन को 5 मैचों में मौका दिया, जिसमें वह केवल 73 रन ही बना सके। मगर मुंबई इंडियंस के फैंस का मानना है कि दिल्‍ली की बल्‍लेबाजों को मददगार पिच पर ईशान किशन को एक मौका जरूर मिलना चाहिए। पिछले सीजन में ईशान किशन ने मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्‍यादा रन बनाए थे। उन्‍होंने 516 रन बनाए थे। इसलिए कई लोग हैरान हैं कि ईशान किशन के नाम पर विचार क्‍यों नहीं हो रहा है।

वहीं मुंबई इंडियंस ने एक और बदलाव किया और ऑफ स्पिनर जयंत यादव की जगह तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी को शामिल किया। बहरहाल, ईशान किशन को नहीं खिलाने के बावजूद मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के एल क्‍लासिको मुकाबले में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को मात दी। इस मैच में किरोन पोलार्ड छा गए। पोलार्ड ने 34 गेंदों में 6 चौके और 8 छक्‍कों की मदद से नाबाद 87 रन बनाकर मुंबई को 219 रन का लक्ष्‍य हासिल करा दिया।

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now