Create
Notifications

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद जसप्रीत बुमराह का जमकर उड़ा मजाक

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 02 May 2021
न्यूज़

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शनिवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के खिलाफ आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 27वें मैच में अपने करियर की सबसे खराब गेंदबाजी की। तेज गेंदबाज ने चार ओवर के अपने कोटा में 56 रन खर्च किए। अंबाती रायुडू ने बुमराह की गेंदों पर मैदान के हर कोने में शॉट लगाया। रायुडू ने तूफानी पारी खेली और केवल 27 गेंदों में 72 रन बनाए, जिसकी मदद से सीएसके ने 20 ओवर में 218/4 का विशाल स्‍कोर बनाया।

हालांकि, मुंबई इंडियंस की तरफ से किरोन पोलार्ड ने वन मैन शो दिखाया और नाबाद 87 रन की पारी खेलकर मुंबई इंडियंस को 4 विकेट की जीत दिलाई। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में पहली बार 200 से ज्‍यादा रन के लक्ष्‍य का सफल पीछा किया। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल इतिहास में दूसरे सबसे बड़े लक्ष्‍य का पीछा किया। किरोन पोलार्ड ने 34 गेंदों में 6 चौके और 8 छक्‍के की मदद से नाबाद 87 रन बनाए।

ट्विटर पर बुमराह का जमकर उड़ा मजाक

बहरहाल, मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों विशेषकर जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन से फैंस खासे नजर आए। आखिरी के पांच ओवरों में मुंबई के गेंदबाजों ने 82 रन खर्च किए और कोई भी अंबाती रायुडू की आंधी को रोक नहीं पाया। कुछ फैंस ने जसप्रीत बुमराह का खराब प्रदर्शन के बाद जमकर मजाक उड़ाया।

मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मैच में छक्‍कों की जमकर बारिश हुई। इस मैच में कुल 30 छक्‍के लगे। 16 छक्‍के चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बल्‍लेबाजों ने लगाए जबकि मुंबई की तरफ से 14 छक्‍के उड़ाए गए।

किरोन पोलार्ड की पारी आईपीएल इतिहास की सबसे यादगार पारियों में से एक रही क्‍योंक‍ि उन्‍होंने अकेले ही सीएसके के गेंदबाजों के खिलाफ किला लड़ाकर मुंबई को जीत दिलाई। वैसे, किरोन पोलार्ड का मैच में ऑलराउंड प्रदर्शन रहा था। पोलार्ड ने बल्‍ले से तो तूफानी पारी खेली ही, लेकिन इससे पहले उन्‍होंने गेंदबाजी में भी कमाल किया था। लंबे कद के गेंदबाज ने फाफ डु प्‍लेसिस (50) और मिस्‍टर आईपीएल सुरेश रैना (2) को अपना शिकार बनाया था।

बता दें कि मुंबई इंडियंस की जीत के बाद कप्‍तान रोहित शर्मा ने कहा, 'यह संभवत: मेरी जिंदगी के सबसे रोमांचक टी20 मुकाबलों में से एक है, जिसका मैं अब तक हिस्‍सा रहा हूं। मैंने पहले कभी ऐसे लक्ष्‍य का पीछा करते हुए नहीं देखा। किरोन पोलार्ड ने लाजवाब पारी खेली। बाहर बैठकर देखना शानदार अनुभव रहा। टीम के खिलाड़ियों द्वारा किए गए प्रयास से बहुत खुश हूं। पिच अच्छी थी। मैदान छोटा है। हम चेन्नई की पारी के 20 ओवर समाप्त होने के बाद सकारात्मक बने रहना चाहते थे। हमने एक अच्छी शुरुआत की और फिर जो हुआ वो सबने देखा।'

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now