Create
Notifications

केविन पीटरसन ने IPL का अपना सबसे यादगार पल बताया, वीरेंदर सहवाग का किया जिक्र

केविन पीटरसन ने 64 गेंदों पर 103 रनों की नाबाद पारी खेली थी (Photo - IPL)
केविन पीटरसन ने 64 गेंदों पर 103 रनों की नाबाद पारी खेली थी (Photo - IPL)
Rahul
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड (England) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) आईपीएल (IPL) इतिहास में कई टीमों के खिलाफ शिरकत करते हुए नजर आयें हैं। दो-दो साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) के लिए, तो एक साल राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स के लिए केविन पीटरसन इस बड़ी लीग का हिस्सा रहे थे। केविन पीटरसन ने आज ट्विटर पर दर्शकों के सवालों के जवाब दिए, जिसपर उनसे एक फैन्स ने पूछा कि आईपीएल में आपके लिए सबसे यादगार पल कौन-सा रहा था जिसे आप जीवनभर याद रखेंगे?

केविन पीटरसन ने आईपीएल करियर के सबसे यादगार पल को याद करते हुए इस सवाल पर जवाब दिया और कहा कि, 'दिल्ली के लिए फिरोज शाह कोटला मैदान पर जो मैंने शतक जमाया था। बल्लेबाजी में मेरे साथ वीरेंदर सहवाग थे और मैदान पर दर्शकों का वो शोर। यह सब एक सपने जैसा ही रहा था।'

The 100 I scored at The Kotla for DC! The noise in the stadium! Batting with Viru!
Just a dream! 💫 twitter.com/diptiman_yadav…

केविन पीटरसन ने साल 2012 में डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ शानदार शतक जमाया था। डेक्कन चार्जर्स के 158 रनों के लक्ष्य के जवाब में दिल्ली ने पहला विकेट जल्द ही गंवा दिया और नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आये। केविन पीटरसन ने पारी का मोर्चा संभाला और बेहतरीन शतकीय पारी खेलते हुए दिल्ली को मैच जिताया था। केविन पीटरसन ने 64 गेंदों पर 103 रनों की नाबाद पारी खेली थी जिसमें 6 चौके और 9 छक्के शामिल रहे।

केविन पीटरसन ने डेविड वॉर्नर और SRH के बीच चल रही असमंजस को लेकर कही बड़ी बात

डेविड वॉर्नर और सनराइजर्स के बीच इस सीजन घटी घटनाओं को लेकर इंग्लैंड टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने निराशाजनक बताते हुए बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि, 'डेविड वार्नर की पहचान सिर्फ सनराइजर्स हैदराबाद से है। इसलिए फ्रैंचाइज़ी के साथ उनके आपसी संबंध को इस तरह से सुलझाते हुए देखना निराशाजनक है। उन्होंने कई वर्षों से उनके लिए इतने रन बनाए हैं, उन्हें खिताब दिलाया है। वॉर्नर का अब पूरी तरह से ध्यान हट गया है, और पर्दे के पीछे स्पष्ट रूप से ऐसी चीजें हो रही हैं जिनके बारे में हम नहीं जानते हैं।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now