Create
Notifications

 IPL 2021 - रविन्द्र जडेजा के बेहतरीन खेल पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी की बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Courtesy - BCCI / IPL Website
Photo Courtesy - BCCI / IPL Website
Rahul
visit

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के करियर में आई जबरदस्त वृद्धि को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है। जडेजा ने चेन्नई के लिए इस आईपीएल के दोनों चरण में शानदार प्रदर्शन किया है, जिसके चलते आकाश चोपड़ा ने उनके बढ़ते कद को लेकर बड़ी बात कही है। आकाश चोपड़ा ने जडेजा के अलावा शार्दुल ठाकुर को लेकर भी अहम बयान दिया है।

चेन्नई के ऑलराउंडर खिलाड़ी की प्रशंसा करते हुए आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, 'रवींद्र जडेजा का उदय बिल्कुल शानदार रहा है। उन्होंने इस सीजन में जिस तरह से खेला है, वह पहला हाफ हो या दूसरा हाफ, उन्होंने बल्ले से दमदार प्रदर्शन किया है। गेंद के साथ भी वह बेहतरीन रहे। जहां तक उनकी फील्डिंग की बात है तो कोई भी इस पर संदेह नहीं कर सकता।

रविन्द्र जडेजा ने 16 मैचों में 145.51 के स्ट्राइक रेट से 227 रन बनाए। अपनी स्पिन गेंदबाजी के साथ, उन्होंने 7.06 की इकोनोमी से 13 विकेट लिए। इसके अलावा, वह हमेशा की तरह मैदान पर फील्डिंग करते हुए शानदार रहे।

शार्दुल ठाकुर दूसरे चरण में चमके - आकाश चोपड़ा

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में शार्दुल ठाकुर का प्रदर्शन जबरदस्त रहा। उन्होंने टूर्नामेंट के दौरान 16 मैचों में 21 विकेट प्राप्त किये। शार्दुल ठाकुर के प्रदर्शन को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा कि, 'दीपक चाहर ने पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन दूसरे हाफ में शार्दुल ठाकुर ने आकर सभी को पीछे पछाड़ दिया। वह इंडिया लेग में ठीक थे लेकिन सेकेंड हाफ में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और जबरदस्त खेल दिखाया। लुंगी एनगिडी पहले हाफ में गेंदबाजी में कमजोर कड़ी थे। लेकिन जोश हेजलवुड आए और दूसरे हाफ में चेन्नई टीम के लिए उन्होंने गेंदबाजी कमान को संभाला।

रविन्द्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर दोनों ने ही चेन्नई के लिए शानदार खेल दिखाया और टीम को चैंपियन बनाया है। अब दोनों खिलाड़ियों की निगाहें भारत के लिए वर्ल्ड कप जीतने पर होगी। शार्दुल ठाकुर को हाल ही में अक्षर पटेल के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now