Create

आकाश चोपड़ा ने एमएस धोनी की बल्लेबाजी पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

धोनी एक बेहतरीन कप्तान और शानदार विकेटकीपर जरुर नजर आयें है - आकाश चोपड़ा (Photo - IPL)
धोनी एक बेहतरीन कप्तान और शानदार विकेटकीपर जरुर नजर आयें है - आकाश चोपड़ा (Photo - IPL)
Rahul

IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन किया पहले 10 मुकाबलों में टीम ने 8 में जीत हासिल कर प्लेऑफ की तरफ अपना एक कदम बढ़ा दिया है। लेकिन टीम के लिए चिंता का विषय एमएस धोनी (MS Dhoni) का फॉर्म है। भारत (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि एमएस धोनी एक बेहतरीन कप्तान और शानदार विकेटकीपर जरुर नजर आयें है लेकिन उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं।

आकाश चोपड़ा ने 'एमएस धोनी द बैट्समैन' को लेकर बयान दिया और कहा कि वह फ़िलहाल एक कप्तान और विकेटकीपर के रूप में खेल रहें हैं। क्योंकि या तो वह नीचे के क्रम में बल्लेबाजी करते हैं या बिल्कुल नहीं। कभी-कभी जब वह बल्लेबाजी के लिए आते हैं, तो वह ज्यादा कुछ नहीं कर पाते। तो सच्चाई यह है कि सीएसके 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रहा है और वह एक कप्तान के रूप में टीम में खेल रहें हैं।

आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एमएस धोनी के योगदान को लेकर आगे कहा कि सीएसके की वापसी और "चैंपियन सुपर किंग्स" में परिवर्तन केवल एमएस धोनी की कप्तानी के कारण है। अगर वह न होते तो यह माहौल नहीं बनता। इसलिए जब बड़ी नीलामी आती है, तो शायद आप चाहते हैं कि एमएस धोनी भविष्य में आगे बढ़ने से पहले अपनी टीम बनाएं।

एमएस धोनी ने इस आईपीएल सीजन अभी तक खेले 10 मुकाबलों की 7 पारियों में केवल 52 रन बनायें हैं। आईपीएल इतिहास में उनका यह सबसे ख़राब प्रदर्शन है। हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी करने का कम मौका मिला है। लेकिन कप्तानी के किरदार को उन्होंने अच्छे से निभाया है। पिछले आईपीएल में चेन्नई टीम का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा था लेकिन इस बार चेन्नई ने जबरदस्त वापसी की है। अंक तालिका में सीएसके 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर काबिज है।

चेन्नई सुपर किंग्स आज शारजाह में सनराइजर्स के खिलाफ मुकाबला करती हुई नजर आएगी। आज के मुकाबले में जीत के साथ चेन्नई प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लेगी।


Edited by Rahul

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...