Create
Notifications

IPL 2021 - युजवेंद्र चहल के ट्वीट पर हरभजन सिंह का जबरदस्त रिप्लाई, भारतीय चयनकर्ताओं पर कसा तंज

Photo - IPL and Yuzvendra Chahal Twitter
Photo - IPL and Yuzvendra Chahal Twitter
Rahul
SENIOR ANALYST

आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अपना योगदान दिया है। बैंगलोर टीम के क्वालीफाई करने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं RCB टीम के लिए पूरे आईपीएल किनारे पर बैठा हूँ और अपना 100 प्रतिशत देने को तैयार हूँ। उनके इस ट्वीट पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) में शामिल दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मजेदार रिट्वीट किया है। उन्होंने चहल को तेज स्पिनर होने को कहा है।

दरअसल, आगामी होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2021 से पहले हुए टीम इंडिया के चयन में युजवेंद्र चहल का नाम अंतिम 15 के साथ 3 रिजर्व खिलाड़ियों में भी शामिल नहीं था। क्योंकि उनका प्रदर्शन आईपीएल के पहले हाफ में अच्छा नहीं रहा और युवा स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर के मुकाबले उनकी गेंदबाजी काफी धीमी है। इसलिए उनका चयन नहीं किया गया। इस बात पर तंज कसते हुए हरभजन सिंह ने चहल के ट्वीट पर रिप्लाई दिया है।

हरभजन सिंह ने लिखा कि, 'आपने हमेशा की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और इसे बनाए रखें। सुनिश्चित करें कि आप सही गति से गेंदबाजी करते रहें, बहुत धीमा नहीं ठीक। अभी भी आपको टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में देखने की उम्मीद है। आप एक चैंपियन गेंदबाज हैं। हरभजन सिंह ने चहल को ज्यादा धीमा गेंद न डालने की सलाह देते हुए चयनकर्ताओं पर तंज कसा है। साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह अभी भी टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं, क्योंकि वह एक चैंपियन गेंदबाज हैं।

You have given ur best as always.. keep it up.. and make sure u keep bowling the right pace 😝.. Not too slow OK..still hoping to see you in team India for T20 World Cup.. Champion bowler 👍 twitter.com/yuzi_chahal/st…

युजवेंद्र चहल ने आईपीएल के दूसरे भाग में अभी तक खेले गए 5 मुकाबलों में 10 विकेट चटकाएं हैं, जो उनकी बेहतरीन फॉर्म का संकेत दे रहें हैं। भारत के लिए पिछले कई सालों से टी20 फॉर्मेट में शानदार खेल दिखाने वाले युजवेंद्र चहल को अचानक से बाहर का रास्ता दिखा देना काफी चौंकाने वाला फैसला रहा था। लेकिन चहल के इन प्रदर्शनों से बाद चयनकर्ता 10 अक्टूबर से पहले उन्हें फिर से टीम में शामिल होने का मौका दे सकते हैं।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now