Create
Notifications

मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ेगा दिग्गज, कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 21 Apr 2021
न्यूज़

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के लिए बड़ी राहत की खबर सामने आई है। टीम के विकेटकीपिंग सलाहकार और स्काउटिंग स्पेशलिस्ट किरन मोरे (Kiran More) कोरोना (Covid-19) बीमारी से रिकवर कर गए है। मुंबई इंडियंस ने ट्वीट के जरिये स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की शुरुआत से पहले किरन मोरे कोरोना संक्रमित पाए गए थे और उन्हें कोरोना से उबरने के लिए उपचार में रखा गया, जिससे अब वो पूरी तरह से उबर गए है और टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार है। इस खबर कि पुष्टि मुंबई इंडियंस ने जारी कर दी है।

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर सलाहकार और स्काउटिंग स्पेशलिस्ट किरन मोरे पूरी तरह से फिट है। मुंबई इंडियंस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि किरन मोरे कोविड-19 से रिकवर कर चुके है और उन्होंने मेडिकल टीम द्वारा दिया गया इसोलेशन पीरियड भी पूरा कर लिया है। किरन मोरे के सभी RT-PCR टेस्ट नेगेटिव आये है। हमारी मेडिकल टीम ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के साथ विचार-विमर्श करके उन्हें फिट साबित किया है और अब वह मुंबई इंडियंस टीम को ज्वाइन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। किरन मोरे मुंबई टीम के साथ बायो-बबल में रहेंगे। किरन मोरे के फिट होने से मुंबई टीम के मैनेजमेंट में ख़ुशी का माहौल देखने को मिल रहा होगा।

मुंबई इंडियंस के साथ कई सालों से एक सलाहकार की भूमिका निभा रहे किरन मोरे अब टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार है। किरन मोरे की वजह से मुंबई के विकेटकीपरों को काफी मदद मिलने वाली है। उन्होंने पिछले कुछ समय से इशान किशन (Ishan Kishan), अदित्य तारे (Aditya Tare) और क्विंटन डी कोक (Quinton de Kock) के साथ अपना अनुभव साझा किया है। अब वह फिर से इन खिलाड़ियों के साथ काम करने के लिए तैयार है। मुंबई इंडियंस फ़िलहाल अपने चेन्नई लेग के मुकाबले खेल रही है, जहाँ उन्होंने पहले 4 मैचों में 2 जीत हासिल की है, तो 2 में उन्होंने हार का सामना किया है। मुंबई इंडियंस ने दिल्ली के खिलाफ अपना पिछला मुकाबला गँवा दिया और उनका अगला मुकाबला चेन्नई के मैदान पर पंजाब किंग्स के साथ होगा।

Published 21 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now