Create
Notifications

IPL 2021 - "मैं अपने आप को भावुक होने से रोक नहीं पाया और राहुल को गले लगा लिया"

शुक्रवार को होगा CSK और KKR के बीच फाइनल मुकाबला (Photo : BCCI / IPL)
शुक्रवार को होगा CSK और KKR के बीच फाइनल मुकाबला (Photo : BCCI / IPL)
Rahul

आईपीएल (IPL 2021) में कल हुए क्वालीफ़ायर 2 मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को रोमांचक मात दी। टीम के युवा बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने एक गेंद शेष रहते हुए रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को छक्का लगाया और केकेआर को फाइनल में पहुंचा दिया। लेकिन इससे पहले कोलकाता के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) इस मैच के हीरो रहे, जिन्होंने टीम को मजबूत शुरुआत देते हुए अर्द्धशतक जड़ा। राहुल त्रिपाठी द्वारा खेला गया विनिंग शॉट देख वेंकटेश अय्यर ने अपनी भावना प्रकट की है। उन्होंने कहा कि मैं अपने आप को भावुक होने से रोक नहीं पाया और चप्पलों में ही दौड़ा और राहुल को गले लगा लिया।

मैच के बाद आईपीएल वेबसाइट पर दिए एक इंटरव्यू में वेंकटेश अय्यर इन भावनाओं को टीम के मेंटर डेविड हसी के साथ साझा कर रहे थे। उन्होंने संक्षिप्त में कहा कि, 'अर्द्धशतक का जश्न मैंने खास नहीं बनाया। मेरे तरीके अलग हैं, अधिक रन बनाने और टीम को आगे बढ़ाने का काम था, तो मैं बस सिर्फ एक थम्स अप दिखाता हूँ और फिर से काम पर लग जाओ। लेकिन मैंने वास्तव में जश्न मनाया जब त्रिपाठी ने वह छक्का लगाया, क्योंकि हमें उस बड़े हिट की सख्त जरूरत थी। मैं अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सका और अपनी चप्पलों में ही भागा और बस उसे गले लगा लिया।

एक समय पर कोलकाता इस मुकाबले को आसानी से जीत रहा था लेकिन आखिरी ओवरों में टीम की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई। इससे पहले वेंकटेश अय्यर ने शुभमन गिल के साथ 96 रनों की सलामी साझेदारी की। अय्यर ने 41 गेंदों पर 55 रनों की पारी खेली जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। अपनी इस पारी को लेकर उन्होंने कहा कि, 'मैं 136 रनों का पीछा नहीं कर रहा था, मैं बस मैदान पर जाकर बस बल्लेबाजी करना चाहता था। मैं छह ओवर खेलना चाहता था और फिर देखना चाहता था कि स्थिति क्या है। इस विचार से अच्छा प्रदर्शन हुआ और उम्मीद है कि मैं आगे और अच्छा करूँगा।

Bit of banter 😊Secret behind turnaround 👌Celebrations after fifty & #KKR win 👍@DavidHussey29 interviews 'classy' @ivenkyiyer2512 after @KKRiders' entry into the #VIVOIPL #Final. 👏 👏 - By @RajalArora #Qualifier2 #KKRvDCFull interview 🎥 🔽bit.ly/3BQVmeg https://t.co/uyhMx79Fzf

Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...