राजस्थान रॉयल्स को मिला 'नया विदेशी स्पिनर', सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो

Rahul
Photo- IPL
Photo- IPL

कोरोना संक्रमण (Covid-19) की स्थिति को देखते हुए IPL 2021 से कई खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस लिया है, तो कुछ ने अपने देश लौटने का फैसला कर लिया है। इन सभी का प्रभाव सबसे ज्यादा राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को पड़ा है। रॉयल्स टीम के 4 विदेशी खिलाड़ी घर लौट गए लेकिन राजस्थान रॉयल्स टीम ने हार नहीं मानी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए अपने फैन्स को सरप्राइज दिया है। इस वीडियो में टीम के क्रिकेट डायरेक्टर कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara) ऑफ़ स्पिन गेंदबाजी करते हुए नजर आये है। इस वीडियो को देखते हुए फैन्स ने कमेन्ट करते हुए कहा कि कुमार को ही आगामी मैच में मौका दे दो।

आईपीएल के इस संस्करण की शुरुआत से पहले जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) के रूप में राजस्थान रॉयल्स को पहला झटका लगा था, तो पहले मैच के बाद उनके दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को गंभीर चोट लगी और वह पूरे सीजन से बाहर हो गए। इन दोनों खिलाड़ियों के बाद लियम लिविंगस्टोन ने बायोबबल में लगातार रहने का कारण बता कर विदेश लौटने का फैसला लिया, तो ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्रू टाई ने कोरोना की स्थिति देखते हुए अपने घर लौटने का मन बनाया। राजस्थान रॉयल्स के 4 दिग्गज खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं। इसलिए उन्हें इस सीजन विदेशी खिलाड़ियों की कमी पड़ रही है। कुमार संगाकारा के वीडियो पर लोगों ने उम्मीद करते हुए कहा कि इन्हें ही टीम का हिस्सा बना लो, ताकि हमारे विदेशी खिलाड़ी कम न पड़े।

राजस्थान रॉयल्स ने इन्स्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि राजस्थान कैंप में एक नया ऑफ स्पिनर शामिल हो गया है। साथ ही उन्होंने ट्विटर पर कुमार संगाकारा से पूछा कि आपके ऑफ स्पिनर बनने की प्रेरणा कौन है? दर्शकों ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि कुमार के प्रेरणास्रोत मुथैया मुरलीधरन हो सकते है, क्योंकि उन्होंने उनके साथ काफी समय व्यतीत किया है। कुमार संगाकारा ने राजस्थान रॉयल्स के इस ट्वीट को रिट्वीट भी किया। राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन इस सीजन औसतन ही रहा है। पहले 5 मैचों में टीम ने दो मुकाबले जीते है, तो तीन में उन्हें हार मिली है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment