Create

"देखते हैं अब IPL भी आखिरी टेस्ट मैच की तरह रद्द होता है या नहीं"

Rahul
मैं गारंटी देता हूं कि a नहीं होगा - माइकल वॉन
मैं गारंटी देता हूं कि ऐसा नहीं होगा - माइकल वॉन

IPL 2021 में आज सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच होने वाले मुकाबले से पहले SRH के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) कोरोना पॉजिटिव पायें गए। साथ ही उनके करीबी सम्पर्क में ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) के अलावा 5 सदस्य टीम मैनेजमेंट भी थे। आईपीएल का पहला चरण कोरोना की चपेट में आने के बाद ही स्थगित किया गया था और कोरोना का कहर फिर से देखने को मिला है लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल वेबसाइट पर जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी खिलाड़ी और सदस्यों को आइसोलेट कर दिया गया और आज का मैच तय समय पर होगा। इस खबर पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए बड़ा बयान दिया है।

हाल ही में टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रही थी लेकिन टीम मैनेजमेंट में कोरोना केस पाए जाने पर बीसीसीआई ने सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में खेलने से इंकार कर दिया और सभी खिलाड़ी आईपीएल खेलने के लिए यूएई रवाना हो गए। इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों ने इस फैसले पर नाराजगी जताई थी और अब माइकल वॉन ने टी नटराजन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर सवाल उठायें हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ' देखते हैं अब आईपीएल भी आखिरी टेस्ट मैच की तरह रद्द होता है या नहीं। मैं गारंटी देता हूं कि यह नहीं होगा।' उन्होंने बीसीसीआई पर तंज कसते हुए यह ट्वीट लिखा है, क्योंकि खिलाड़ी के पॉजिटिव होने के बाद भी आज का मैच खेला जायेगा।

Let’s see if the IPL gets cancelled like the last Test !!!!! I guarantee it won’t be … #OnOn twitter.com/cricbuzz/statu…

टी नटराजन कोरोना की चपेट में, तो टीम के 6 सदस्य उनके करीबी संपर्क में आयें

बीसीसीआई की रिलीज़ के अनुसार, तेज गेंदबाज टी नटराजन समेत ऑलराउंडर विजय शंकर, विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर जे (फिजियोथेरेपिस्ट), अंजना वनन (डॉक्टर), तुषार खेड़कर (लॉजिस्टिक्स मैनेजर) और पेरियासामी गणेश (नेट बॉलर) को आइसोलेशन में रखा गया है। ये सभी नटराजन के छह करीबी संपर्क हैं। SRH के बाकी खिलाड़ियों के आज सुबह हुए RT-PCR टेस्ट में परिणाम नेगेटिव आयें है। सनराइजर्स अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर है तो दिल्ली कैपिटल्स ने दूसरे स्थान पर कब्ज़ा जमाया हुआ है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment