Create
Notifications

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की जीत के बाद दिग्‍गज क्रिकेटर ने अन्‍य टीमों को दी कड़ी चेतावनी

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (फाइल फोटो)
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (फाइल फोटो)
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 21 Apr 2021
न्यूज़

एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल 2021 (IPL) में अपने शुरूआती मैचों में कमाल का प्रदर्शन किया है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स से पहले मैच में शिकस्‍त झेलने के बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने दमदार वापसी की और पंजाब किंग्‍स व राजस्‍थान रॉयल्‍स को मात दी। लगातार दो जीत दर्ज करके सीएसके अंक तालिका में टॉप-4 टीमों में शामिल है। इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन का मानना है कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने मुंबई इंडियंस, दिल्‍ली कैपिटल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कड़ी चेतावनी दी है।

वॉन ने एक खेल वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'पिछले साल ऐसा लगा कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के दिन लद गए है। मगर अब भारत लौटने के बाद सीएसके साबित कर रही है कि वह फॉर्म में लौट रही है। अब वह टॉप-4 में शामिल है। सीएसके को मुंबई, बेंगलुरु और दिल्‍ली से कड़ी चुनौती मिली। अगर मैं अन्‍य टीमों में होता तो कहता कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने चेतावनी दी है।' चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने पिछले मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स को तीनों विभागों में मात देते हुए 187 रन की रक्षा की। इस मैच की दूसरी पारी में स्पिनर्स को फायदा मिला।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को एक बात यह सता रही है कि उसके कप्‍तान एमएस धोनी कब फॉर्म में लौटेंगे। राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ धोनी संघर्ष करते हुए नजर आए और 17 गेंदों में 18 रन बनाए। मैच के बाद धोनी ने स्‍वीकार किया था कि जिस तरह उन्‍होंने पहली 6 गेंदें खेली, उससे उनकी टीम अन्‍य दिन में मुकाबला हार सकती थी। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अब कोलकाता नाइटराइडर्स का सामना करना है। सीएसके इस मैच को अपने नाम करते हुए जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी।

सीएसके के इमरान ताहिर का दिलचस्‍प जवाब

इस बीच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लेग स्पिनर ने एक फैन को दिलचस्‍प जवाब दिया, जिसकी फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। एक क्रिकेट फैन ने ताहिर से पूछा कि सीएसके टीम के लिए प्‍लेइंग 11 में कब खेलते हुए नजर आएंगे। इस पर इमरान ताहिर ने जो जवाब दिया, उसने फैंस का दिल जीत लिया है। ताहिर ने जवाब दिया, 'धन्‍यवाद सर। मैदान में सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी हैं और वह टीम के फायदे के लिए लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। यह सिर्फ मेरे लिए नहीं है। यह टीम की बात है। मुझे इस शानदार टीम का हिस्‍सा बनने पर गर्व है। अगर किसी समय मेरी जरूरत पड़ी तो मैं टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करूंगा।'

Published 21 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now