Create
Notifications

एमएस धोनी ने विरोधी टीम के खिलाड़ी को दिया ऑटोग्राफ, इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो

एमएस धोनी और शेल्‍डन जैक्‍सन
एमएस धोनी और शेल्‍डन जैक्‍सन
Vivek Goel

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने कोलकाता नाइटराइडर्स के क्रिकेटर शेल्‍डन जैक्‍सन का दिन बना दिया, जिसके बाद सौराष्‍ट्र के खिलाड़ी के पास शब्‍दों की कमी पड़ गई। क्रिकेट फैंस के चहेते एमएस धोनी अच्‍छी तरह जानते हैं कि मैदान के अंदर और बाहर किस तरह लोगों का दिल जीतना है। कई युवाओं के आदर्श एमएसडी कभी किसी को खुश करने में पीछे नहीं रहते हैं।

शेल्‍डन जैक्‍सन को भी इसी तरह सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी ने खुश कर दिया। धोनी ने जैक्‍सन के बल्‍ले और ग्‍लव्‍स पर अपना ऑटोग्राफ दिया। यह वाकया चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की बुधवार को केकेआर पर 18 रन से जीत दर्ज करने के बाद की है। सीएसके ने मैच जीतकर आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान हासिल किया।

शेल्‍डन जैक्‍सन ने अपने इस खास पल को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए पोस्‍ट लिखा, 'एक पल, जिसे मैं शब्‍दों में नहीं बयां कर सकता।' शेल्‍डन जैक्‍सन इस पोस्‍ट में एमएस धोनी के पास खड़े हुए नजर आ रहे हैं और सीएसके के कप्‍तान उनके बल्‍ले पर ऑटोग्राफ दे रहे हैं। जैक्‍सन ने अपने अकाउंट पर एक और स्‍टोरी शेयर की, जिसमें उनके विकेटकीपिंग ग्‍लव्‍स पर एमएस धोनी का ऑटोग्राफ है।

एमएस धोनी और फैनब्‍वॉय पल

आईपीएल में यह पहला मौका नहीं जब किसी युवा खिलाड़ी का सपना अपने आदर्श से मिलकर उनके साथ फोटो खिंचाने का सपना पूरा न हुआ हो। एमएस धोनी कई युवा क्रिकेटरों का दिल खुश कर चुके हैं। हाल ही में धोनी को युवा शाहरुख खान से बातचीत करते हुए देखा गया था। इसके अलावा दिल्‍ली कैपिटल्‍स के तेज गेंदबाज आवेश खान ने धोनी को शून्‍य पर आउट किया था और मैच के बाद फैनब्‍वॉय मोमेंट के साथ फोटो खिंचाई थी।

राजस्‍थान रॉयल्‍स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने भी धोनी के साथ फोटो शेयर करके कहा- सपना साकार हुआ। एमएस धोनी इस समय आईपीएल-14 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी कर रहे हैं। धोनी की टीम ने जीत की हैट्रिक लगाई और अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान हासिल किया। बता दें कि बुधवार को वानखेड़े स्‍टेडियम पर सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 220 रन बनाए। जवाब में केकेआर की टीम 19.1 ओवर में 202 रन पर ऑलआउट हो गई।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...