Create
Notifications

IPL 2021 - सूर्यकुमार यादव के ख़राब फॉर्म पर महेला जयवर्धने ने हैरान करने वाला बयान दिया

(Photo Courtesy - Mumbai Indians Twitter)
(Photo Courtesy - Mumbai Indians Twitter)
Rahul
SENIOR ANALYST

IPL 2021 में कल दिल्ली कैपिटल्स (Delh Capitals) के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हेड कोच महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने वर्चुअल प्रेस वार्ता में हिस्सा लिया। उन्होंने इस प्रेस वार्ता के दौरान कई अहम मुद्दों पर बातचीत की और प्रमुख सवालों के जवाब भी दिए। महेला जयवर्धने ने मुंबई के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की मौजूदा ख़राब फॉर्म को लेकर भी चिंता न जताते हुए हैरान करने वाली बात रखी है।

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में सबसे बड़ी चिंता मध्यक्रम का लगातार नाकाम होना रहा, जिसमें दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का फॉर्म सबसे ज्यादा चिंताजनक है। युवा बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) को ख़राब फॉर्म के चलते टीम से ड्रॉप करना पड़ा, तो सूर्यकुमार यादव को लगातार मौके दिए जा रहें हैं। उनके ख़राब फॉर्म को लेकर मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि, 'सूर्या को अपना आत्मविश्वास वापस पाने के लिए बस बीच मैदान पर कुछ समय बिताने की जरूरत है। लेकिन यह कोई बड़ी चिंता की बात नहीं है।'

इसके अलावा उन्होंने हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को लेकर भी बयान दिया और कहा कि हम आगामी मैचों में जाकर हार्दिक के लिए बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। वह आईपीएल में गेंदबाजी कर सकते है या नहीं, यह हमें आगे ही देखना होगा। महेला जयवर्धने ने टीम के प्रदर्शन पर अपनी बात रखी और कहा कि हमने टूर्नामेंट के पहले और दूसरे चरण में अच्छी शुरुआत नहीं की। जब आप बेहतरीन विपक्ष के खिलाफ खेलते हैं, तो आप गलतियाँ नहीं कर सकते।

मुंबई इंडियंस ने अभी तक खेले 11 मुकाबलों में 5 में जीत हासिल की है। आगामी होने वाले दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुकाबले के समेत दो और मैचों में मुंबई को जीत जरुर चाहिए। यदि टीम का ख़राब प्रदर्शन जारी रहता है, तो पिछले दो बार की लगातार चैंपियन टीम प्लेऑफ से बाहर हो सकती है। मुंबई की जीत के लिए सूर्यकुमार यादव और अन्य बल्लेबाजों का फॉर्म में आना जरुरी है। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now