Create
Notifications

प्रीति ज़िंटा ने दबाव में शानदार पारी खेलने वाले क्रिकेटर की जमकर तारीफ की, पंजाब किंग्‍स के लिए कही बड़ी बात

शाहरुख खान और प्रीति ज़िंटा
शाहरुख खान और प्रीति ज़िंटा
reaction-emoji
Vivek Goel

आईपीएल 2021 के 8वें मैच में शुक्रवार को पंजाब किंग्‍स को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के हाथों 6 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। पंजाब किंग्‍स की सह-मालकिन प्रीति ज़िंटा इस समय मुंबई में हैं और उन्‍होंने अपनी टीम के बल्‍लेबाज शाहरुख खान की जमकर तारीफ की, जिन्‍होंने दबाव में अच्‍छी पारी खेली। इसी के साथ प्रीति ज़िंटा ने पंजाब किंग्‍स को एक अहम सलाह भी दी, जिसे उन्‍होंने ट्वीट करके जाहिर की।

बता दें कि एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया था। दीपक चाहर के सनसनीखेज गेंदबाजी स्‍पेल ने विरोधी टीम को हर तरह की उम्‍मीदों में डाल दिया था। चाहर ने अपने 4 ओवर में एक मेडन सहित 13 रन देकर चार विकेट झटके। पंजाब किंग्‍स इन झटको से कभी उबर नहीं पाई और उसने सीएसके को जीत के लिए 107 रन का आसान लक्ष्‍य दिया।

पंजाब के बल्‍लेबाज तू चल मैं आया वाली धारण अपनाकर खेल रहे थे। तब युवा शाहरुख खान ने ध्‍यान आकर्षित किया। उन्‍होंने अकेले ही सीएसके के सामने किला लड़ाया। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 36 गेंदों में 47 रन बनाए। वह अर्धशतक पूरा करने से चूक गए, लेकिन पंजाब को सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

दबाव में शाहरुख ने शानदार बल्‍लेबाजी की: प्रीति ज़िंटा

बल्‍लेबाज के प्रयास की तारीफ करते हुए प्रीति ज़िंटा ने ट्वीट किया, 'आज हमारी रात नहीं थी, लेकिन कुछ सकारात्‍मक पक्ष रहे। शाहरुख ने दबाव में शानदार बल्‍लेबाजी की और गेंदबाजों ने पिछले मैच की तुलना में दमदार वापसी की। आगे बढ़ना और इस हार को अपने पीछे रखना सही होगा। उम्‍मीद है कि आज के मैच से पंजाब को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। सीएसके ने बहुत अच्‍छा खेला।'

लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान सीएसके को कोई तकलीफ नहीं हुई क्‍योंकि फाफ डू प्लेसी और मोईन अली दोनों ने 66 रन की साझेदारी करके उसे जीत के करीब पहुंचा दिया था। मोईन अली ने 31 गेंदों में सबसे ज्‍यादा 46 रन बनाए।

मोहम्‍मद शमी ने लगातार दो गेंदों में दो विकेट चटकाए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। सुरेश रैना और अंबाती रायुडू को शमी ने लगातार दो गेंदों पर आउट किया। सैम करन ने फिर फाफ डु प्‍लेसिस के साथ मिलकर सीएसके को 26 गेंदें शेष रहते 6 विकेट से जीत दिलाई। पंजाब किंग्‍स अब अपना अगला मुकाबला रविवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेलेगी।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...