Create

IPL 2021 - 'क्या बात है..' युजवेंद्र चहल ने अपनी बीवी संग किया जबरदस्त डांस

(Photo - Dhanashree Verma Chahal Twitter)
(Photo - Dhanashree Verma Chahal Twitter)
Rahul

आईपीएल (IPL 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के स्पिनर युजवेंद्र चहल मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर भी छाये रहते हैं। उन्होंने अपनी छोटी-छोटी मजेदार वीडियो से सभी को फैन बनाया हुआ है। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की बीवी धानाश्री (Dhanshree Verma Chahal) भी एक प्रोफेशनल डांसर है, जिनका हुनर भी हमें सोशल मीडिया के माध्यम से ही पता चलता है। दोनों दम्पति इन्स्टाग्राम के जरिये कभी डांस, तो कभी हंसाने वाले वीडियो अपलोड करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक जबरदस्त डांस का वीडियो अपलोड किया, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

प्यूमा के लिए युजवेंद्र चहल और उनकी बीवी ने मिलकर एक डांस की प्रस्तुति की। दोनों ने पंजाब के महशूर सिंगर हार्डी संधू के एक गाने पर ठुमके लगाये। उनकी पत्नी धानाश्री वर्मा ने ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर इस डांस वीडियो को सभी के साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, 'फील्ड पर भी स्पिन और गानों की बीट पर भी स्पिन।' उन्होंने साथ ही हार्डी संधू के गाना 'क्या बात है..' समेत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और युजवेंद्र चहल को मेंशन किया है।

Spinning it on the field, and on the beat. @pumacricket @RCBTweets @yuzi_chahal Music- Kya baat ay @HARRDYSANDHU https://t.co/XWshRuzST6

युजवेंद्र चहल इस समय अपनी बीवी संग यूएई में मौजूद हैं, जहाँ उनकी टीम RCB ने प्ले ऑफ़ में जगह बना ली है जिसमें चहल का योगदान अहम रहा है। उन्होंने आईपीएल के दूसरे भाग में अभी तक खेले गए 5 मुकाबलों में 10 विकेट चटकाएं हैं, जो उनकी बेहतरीन फॉर्म का संकेत दे रहें हैं। हालांकि युजवेंद्र चहल आगामी होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है। लेकिन चहल के इन प्रदर्शनों से बाद चयनकर्ता 10 अक्टूबर से पहले उन्हें फिर से टीम में शामिल होने का मौका दे सकते हैं।

हाल ही में युजवेंद्र चहल ने बैंगलोर टीम के क्वालीफाई करने पर उन्हों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं RCB टीम के लिए पूरे आईपीएल किनारे पर बैठा हूँ और अपना 100 प्रतिशत देने को तैयार हूँ। उनके इस ट्वीट पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) में शामिल दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने मजेदार रिट्वीट किया है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...