Create
Notifications

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी राहत, रिपोर्ट्स के अनुसार तीनों सदस्य कोरोना से सुरक्षित

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul

IPL 2021 से लगातार कोरोना संक्रमण (Covid-19) से जुडी खबरें आ रही है। सबसे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच होने वाले आज के मैच को स्थगित किया गया। उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के तीन सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसको लेकर सोशल मीडिया समेत क्रिकेट जगत में हाहाकार मच गया लेकिन सोमवार शाम होते-होते चेन्नई सुपर किंग्स के लिए राहत की खबर सामने आई है। रविवार को टीम के सीईओ कासी विस्वनाथन (Kasi Viswanathan), गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी (L Balaji) और बस क्लीनर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को दोबारा हुए टेस्ट में इन सभी सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और पुरानी रिपोर्ट को 'फाल्स पॉजिटिव (False Positive)' कहा गया है।

यह भी पढ़ें - चेन्नई सुपर किंग्स के तीन सदस्य पाए गए कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, दिल्ली लेग में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के तीन सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। इन तीन सदस्यों में किसी भी खिलाड़ी का नाम नहीं है। चेन्नई के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर कासी विस्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और बस क्लीनर का नाम था। इस आईपीएल में 'फाल्स पॉजिटिव' का यह दूसरा मामला है। जब किसी टीम के सदस्य का कोरोना टेस्ट पहले पॉजिटिव, फिर दोबारा टेस्ट होने पर नेगेटिव पाया गया है। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नोर्किया (Anrich Nortje) भी 'फाल्स पॉजिटिव' का शिकार हुए लेकिन दोबारा टेस्ट होने के बाद वो नेगेटिव पाए गए और क्वारंटाइन पीरियड से बाहर निकल आये।

चेन्नई के सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट रविवार को ही नेगेटिव आ गई थी और अब 'फाल्स पॉजिटिव' के बाद ये तीनों सदस्य भी सुरक्षित है और इनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई है। चेन्नई टीम के साथ यह सदस्य कब जुड़ेंगे, इसकी आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। आईपीएल में पहला मौका रहा जब एक ही दिन दो अलग-अलग टीमों से कोरोना संक्रमण की खबरे सामने आई। बीसीसीआई (BCCI) के मुताबिक आईपीएल का आयोजन जारी रहेगा। कोलकाता और बैंगलोर के मैच के लिए नई तारीखों का ऐलान जल्द ही कर दिया जायेगा।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...