Create
Notifications

IPL 2021 के बाकी मैचों में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान को लेकर आया बड़ा अपडेट

ऋषभ पन्त आईपीएल के दूसरे चरण में भी दिल्ली के कप्तान बने रहेंगे (Photo - IPL)
ऋषभ पन्त आईपीएल के दूसरे चरण में भी दिल्ली के कप्तान बने रहेंगे (Photo - IPL)
Rahul
SENIOR ANALYST

आईपीएल (IPL 2021) का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में शुरू होगा। पहला चरण कोरोना वायरस के चलते स्थगित कर दिया गया था। आईपीएल की टीम दिल्ली कैपिटल्स ने भी टूर्नामेंट में बड़ा फैसला लिया है। आईपीएल 2021 से पहले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे और उनके स्थान पर ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) को कप्तान बनाया गया था। श्रेयस अय्यर पिछले कुछ सालों से दिल्ली के लिए कप्तानी कर रहे हैं और टूर्नामेंट के दूसरे चरण में उनको कप्तानी देने की बातें चल रही थी लेकिन दिल्ली टीम ने आधिकारिक तौर पर दूसरे चरण में भी ऋषभ पंत को ही कप्तान के रूप में नियुक्त किया है।

दिल्ली कैपिटल्स ने ऑफिसियल स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा कि JSW-GMR सह-मालिक वाली दिल्ली कैपिटल्स ने आज घोषणा की है, कि ऋषभ पंत आगामी IPL 2021 के सीज़न के शेष मैचों के लिए कप्तान बने रहेंगे। दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक पार्थ जिंदल ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि आगामी आईपीएल सीजन के दूसरे चरण के लिए काफी उत्साहित हूँ। पूरी तरह से फिट श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी से बहुत खुश हूँ। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ऋषभ पन्त ने पहले चरण में काफी शानदार कप्तानी की थी। इसलिए बाकी मैचों में उन्हें इस जिम्मेदारी पर बनाये रखने का फैसला लिया गया है।

🚨 OFFICIAL STATEMENT 🚨JSW-GMR co-owned Delhi Capitals today announced that Rishabh Pant will continue as Captain for the remainder of the #IPL2021 season.#YehHaiNayiDilli https://t.co/yTp2CZHqYj

दिल्ली कैपिटल्स के लिए ऋषभ पंत ने आईपीएल 2021 के पहले चरण के 8 मुकाबलों में कप्तानी की, जिसमें टीम ने 6 मुकाबलों में जीत हासिल की है और दो में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अंक तालिका में दिल्ली टीम पहले स्थान पर बनी हुई है।

Super excited for the remainder of season - very happy to have @ShreyasIyer15 back in the squad and fully fit - have no doubt that Rishabh and him together will continue the fantastic work done in the first half of the season - let’s bring home the title @DelhiCapitals @IPL twitter.com/delhicapitals/…

दिल्ली की कप्तानी को लेकर श्रेयस अय्यर ने दिया था बयान

एक इंटरव्यू के दौरान श्रेयस अय्यर ने दोबारा से टीम की कप्तानी करने को लेकर बयान दिया था और कहा कि इस बात पर फैसला टीम मैनेजमेंट को होगा। श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे हैं। उनकी कप्तानी में टीम ने प्लेऑफ्स व फाइनल तक सफ़र तय किया है। लेकिन आईपीएल 2021 से पहले लगी चोट के कारण उनके स्थान पर ऋषभ पन्त को कप्तान बनाया गया था, जिन्होंने बखूबी टीम का नेतृत्व किया है।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now