Create

IPL 2021 - मुंबई इंडियंस से जुड़ी यादों को लेकर रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात

Photo Courtesy : BCCI / IPL Website
Photo Courtesy : BCCI / IPL Website
Rahul

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आईपीएल (IPL 2021) में टीम के प्रदर्शन को लेकर अपने विचार रखें हैं। आईपीएल के इस सीजन से पहले लगातार दो बार ट्रॉफी अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियंस इस बार प्ले ऑफ़ में भी क्वालीफाई नहीं कर पाई। आईपीएल 2021 के दोनों चरणों में मुंबई टीम मुश्किल में नजर आई। पहले हाफ में टीम ने धीमी शुरुआत की, तो दूसरे हाफ में टीम को कड़े मुकाबलों में हार मिली। इन सब पर रोहित शर्मा ने प्रकाश डाला है और बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की सोशल मीडिया टीम से बातचीत करते हुए कहा कि, 'मुझे इस फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए 11 साल हो गए हैं। और एक टीम के रूप में भी हमने बहुत सारी यादें बनाई हैं। अतीत में कुछ अविश्वसनीय मुकाबले खेले हैं और बहुत कम स्कोर का बचाव भी किया है। बहुत प्यारी यादें हैं और यह कुछ ऐसा है जिसे मैं भूल नहीं सकता।

"All these players are not just made in one or two days... Its a lot of hard work that they have put in." 💥Ro talks about his journey with #MI and the special bond that he shares with this group 💙#OneFamily #MumbaiIndians #IPL2021 #KhelTakaTak @ImRo45 @MXTakaTak MI TV https://t.co/rwYL2txiXi

रोहित शर्मा ने टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर आगे कहा कि, 'मुंबई इंडियंस के लिए यह सीजन दुर्भाग्यपूर्ण रहा। इससे हम थोड़े निराश हैं। आपके पास ऐसा सीजन होना तय है, जहां चीजें उस तरह से नहीं चलेंगी जैसा आप चाहते हैं। लेकिन इससे टीम की गुणवत्ता और क्षमता में कोई बदलाव नहीं आता है। मैं इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दूंगा, क्योंकि हमारे पास जो गुणवत्ता और क्षमता है और जिस ब्रांड का क्रिकेट हम खेलना चाहते हैं उसमें हम कभी-कभी असफल भी हो सकते हैं।

आईपीएल खत्म होने के बाद मुंबई इंडियंस के छह खिलाड़ी टीम इंडिया (Team India) में टी20 वर्ल्ड कप के लिए शामिल हो गए, जिसमें रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, सूर्यकुमार यादव और इशान किशन शामिल हैं। आईपीएल की नाकामयाबी को यह सभी खिलाड़ी टीम इंडिया की जीत में बदलना चाहेंगे। टीम इंडिया वार्म-अप मुकाबलों से टी20 विश्व कप के अभियान की शुरुआत करेगी। पहला वार्म-अप मैच इंग्लैंड के खिलाफ, तो दूसरा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जायेगा। इसके बाद पाकिस्तान के साथ वर्ल्ड कप का मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जायेगा।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...