Create
Notifications

चेतन सकारिया ने किया एमएस धोनी को धन्यवाद, सोशल मीडिया पर शेयर की खास फोटो

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST

IPL 2021 में कल खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को आसानी के साथ 45 रनों से मात दी। मुंबई में खेले गए इस मुकाबले को जीत कर चेन्नई अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है, तो रॉयल्स को छठा स्थान प्राप्त हुआ है। राजस्थान रॉयल्स को भले ही हार का सामना करना पड़ा है लेकिन उनके युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने अपने दमदार प्रदर्शन से क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीता है। चेतन ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 36 रन देकर 3 अहम विकेट झटके। इन विकेटों में सबसे पहले अम्बाती रायुडु (Ambati Rayudu) फिर सुरेश रैना (Suresh Raina) और तीसरे विकेट के रूप में चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) शामिल रहे। धोनी का विकेट लेने की ख़ुशी चेतन ने मैदान पर बखूबी जाहिर की।

भारतीय क्रिकेट के महान और दिग्गज खिलाड़ी रहे एमएस धोनी का विकेट किसी भी युवा गेंदबाज के लिए बहुत ख़ास रहता है। चेतन सकारिया के लिए भी यह बेहद ख़ास पल था, जब उन्होंने धोनी को 18 रनों पर पवेलियन की राह दिखाई। मैच ख़त्म होने के बाद चेतन ने धोनी से मुलाकात की और इन्स्टाग्राम पर धोनी के प्रति दिल की बात लिखते हुए फोटो पोस्ट की। चेतन ने लिखा कि मैं आपको बचपन से ही अपना आदर्श मानता हूँ और आज मुझे आपके साथ खेलने का सौभाग्य मिला। यह मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन पल है और मैं इस पल को जीवनभर जीने वाला हूँ। आपके जैसा कोई भी नहीं हो सकता। मैं आपका धन्यवाद करना चाहता हूँ क्योंकि आपने हम सभी को प्रेरित किया है।

चेतन सकारिया का धोनी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिछले कुछ दिनों से इस युवा गेंदबाज की भावुक कहानी भी काफी चर्चा में रही थी। राजस्थान रॉयल्स और इस आईपीएल में चेतन एक शानदार खोज बनकर सामने आये है। चेतन ने अभी तक 3 मैचों में शिरकत की है और उन्होंने 6 विकेट हासिल किये है। आगामी मैचों में भी चेतन की गेंदबाजी का जलवा देखने को मिल सकता है। राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 22 अप्रैल को होगा।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now