Create

मैच के बाद शिवम मावी ने पकड़ी पृथ्वी शॉ की गर्दन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

IPL 2021 में कल खेले गए दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को बुरी तरह से 7 विकेट से रौंद दिया। कोलकाता द्वारा खड़े किये गए 155 रनों के लक्ष्य को दिल्ली ने 17वें ओवर में हासिल कर लिया। इस जीत के हीरो पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) रहे। पृथ्वी शॉ ने 41 गेंदों पर 200 रन के स्ट्राइक रेट से 82 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 11 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। अपनी इस पारी के दौरान पृथ्वी शॉ ने एक जबरदस्त रिकॉर्ड की बराबरी की उन्होंने पहले ही ओवर में शिवम मावी (Shivam Mavi) के खिलाफ लगातार 6 चौके जड़ दिए और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड की बराबरी की। मैच के बाद पृथ्वी शॉ ने शिवम मावी से मुलाकात की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मैच ख़त्म होने के बाद पृथ्वी शॉ को मैन ऑफ़ द मैच के पुरुस्कार से नवाजा गया लेकिन इसके बाद पृथ्वी शॉ और शिवम मावी की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म वीडियो जारी किया, जिसमें पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने शिवम मावी से हाथ मिलाया लेकिन शिवम मावी ने पृथ्वी शॉ को कस के गले लगाया और पीछे से उनकी गर्दन पकड़ी। पृथ्वी शॉ इस दौरान दर्द में दिखे लेकिन यह मुलाकात गुस्से वाली कम नजर आई और इसमें दोस्ताना ज्यादा नजर आया। दोनों खिलाड़ियों की इस मुलाकात के दौरान आवेश खान भी मौजूद थे।

अंडर-19 विश्व कप 2018 में साथ खेले थे शिवम मावी और पृथ्वी शॉ

आईपीएल में एक दूसरे के विरुद्ध खेलने वाले शिवम मावी और पृथ्वी शॉ 2018 के अंडर-19 विश्व कप में भारत के लिए एक साथ खेले थे। पृथ्वी शॉ की कप्तानी में शिवम मावी टीम के मुख्य गेंदबाज थे, जिन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। पृथ्वी शॉ की शानदार पारी की बदौलत दिल्ली ने इस टूर्नामेंट में एक और जीत हासिल की है। अंक तालिका में 5 जीत के साथ दिल्ली ने दूसरा स्थान प्राप्त कर लिया है। दिल्ली का अगला मैच 2 मई को पंजाब किंग्स के साथ खेला जायेगा।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...