Create

IPL 2021 - दिल्ली के दिग्गज खिलाड़ी ने उड़ाया ड्रोन, देखें वीडियो

(Photo Courtesy - Delhi Capitals Twitter SS)
(Photo Courtesy - Delhi Capitals Twitter SS)
Rahul

दिल्ली कैपिटल्स (Delh Capitals) के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ (Steven Smith) क्रिकेट मैदान पर बल्ले से खेलने की बजाय ड्रोन को चलाते हुए नजर आये हैं। दिल्ली टीम के अभ्यास सत्र के दौरान जब बाकी खिलाड़ी अपनी प्रैक्टिस में व्यस्त थे, तो स्टीव स्मिथ ड्रोन उड़ाने की कोशिश कर रहे थे। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्टीव स्मिथ का ड्रोन उड़ाते हुए का वीडियो अपलोड किया और साथ ही उन्होंने इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (Sam Billings) से एक ख़ास आग्रह भी किया।

दिल्ली ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, 'देखिये आज कौन ड्रोन की मदद से अभ्यास सत्र पर नजर बनायें हुए है और हाँ, सैम बिलिंग्स क्या हम एक DC ड्रोन ब्रोज ग्रुप शुरू करें?' स्टीव स्मिथ ने पहले ड्रोन को कण्ट्रोल करना सीखा और उसके बाद उन्होंने ड्रोन को मैदान के हर एक कोने में घुमाया। कभी खिलाड़ियों के ऊपर तो कभी बीच मैदान पर बनी क्रिकेट पिच के ऊपर। स्मिथ के साथ बाकी दिल्ली के खिलाड़ी भी नजर आये। स्मिथ ड्रोन को कंट्रोल करते हुए बड़े खुश नजर आये।

Looks who's got a bird's eye view of what's happening in training 👀P.S. @sambillings, ek DC Drone Bros group shuru karein? 😋#YehHaiNayiDilli #IPL2021 #DCSpecials @OctaFX @stevesmith49 https://t.co/x2qsS5ndJl

स्टीवन स्मिथ के आईपीएल 2021 का प्रदर्शन

स्टीवन स्मिथ को पहले चरण में लगातार मौके मिले थे लेकिन यूएई लेग में टीम में श्रेयस अय्यर की वापसी के बाद उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले। हालांकि पिछले मुकाबले में वह शिखर धवन के साथ सलामी बल्लेबाज करते हुए दिखाई दिए। उन्हें चोटिल पृथ्वी शॉ के स्थान पर टीम में जगह मिली और उन्होंने अच्छा फायदा उठाया और टीम के लिए 39 रनों का अहम योगदान दिया। स्टीव स्मिथ ने इस आईपीएल सीजन अभी तक 7 मुकाबले खेलें हैं, जिसमें उन्होंने 143 रन बनायें हैं।

स्टीव स्मिथ को अभी और कितने मौके मिलेंगे यह बाकी खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी निर्भर करेगा। क्योंकि दिल्ली के 4 विदेशी खिलाड़ियों के रूप में पहला विकल्प तेज गेंदबाज कगिसो रबाड़ा, एनरिक नोर्किया, शिमरोन हेटमायर और मार्कस स्टोइनिस है। लेकिन स्टोइनिस और पृथ्वी शॉ के चोटिल होने के कारण टीम में जगह मिली। यदि ये खिलाड़ी फिट होकर वापसी करते हैं तो स्मिथ शायद ही कोई मुकाबला खेलते हुए नजर आयें।


Edited by Rahul

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...