Create

सनराइजर्स हैदराबाद का खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, IPL 2021 के आज के मैच को लेकर बड़ा अपडेट

Rahul
Photo Courtesy : Indian Premier League Website
Photo Courtesy : Indian Premier League Website

आईपीएल (IPL 2021) का पहला चरण कोरोना की चपेट में आने के बाद ही स्थगित किया गया था लेकिन दूसरे चरण को शुरू हुए अभी 3 ही दिन हुए है और कोरोना का कहर फिर से देखने को मिला है। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनके संपर्क में ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) व 5 अन्य टीम मैनेजमेंट के सदस्य हैं। टीम के बाकी खिलाड़ियों से हटकर टी नटराजन ने अपने आपको आइसोलेट कर लिया। साथ ही करीबी संपर्क में आये बाकी सदस्यों को भी आइसोलेशन में भेजा गया है। दरअसल, आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ होना है, जिसपर खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है।

हालांकि, आईपीएल वेबसाइट पर डाली गई खबर के अनुसार आज का मुकाबला अभी तक के लिए कार्यक्रम के अनुसार खेला जाएगा। टी नटराजन के करीबी संपर्क में आये सदस्यों का आज यूएई के समयानुसार सुबह 5 बजे आरटी-पीसीआर टेस्ट किया और परीक्षण रिपोर्ट नेगेटिव आई है। नतीजतन, आज रात सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेल होगा।

बीसीसीआई की रिलीज़ के अनुसार, तेज गेंदबाज टी नटराजन समेत ऑलराउंडर विजय शंकर, विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर जे (फिजियोथेरेपिस्ट), अंजना वनन (डॉक्टर), तुषार खेड़कर (लॉजिस्टिक्स मैनेजर) और पेरियासामी गणेश (नेट बॉलर) को आइसोलेशन में रखा गया है। ये सभी नटराजन के छह करीबी संपर्क हैं। SRH के बाकी खिलाड़ियों के आज सुबह हुए RT-PCR टेस्ट में परिणाम नेगेटिव आयें हैं।

NEWS - Sunrisers Hyderabad player tests positive; six close contacts isolated.More details here - iplt20.com/news/239214/su… #VIVOIPL

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आज चौथा मुकाबला खेला जाना है। मुकाबले से पहले आई इस बड़ी खबर के बाद आईपीएल पर एक बार फिर रद्द होने का खतरा मंडरा सकता है। हालांकि बीसीसीआई चाहेगा कि यह मामला ज्यादा बड़ा न हो। क्योंकि आईपीएल के बाद उनके नेतृत्व में टी20 विश्व कप का आयोजन अगले महीने होना है। फ़िलहाल आज का मुकाबला कार्यक्रम के अनुसार तय है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने होंगी। सनराइजर्स अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर है तो दिल्ली कैपिटल्स ने दूसरे स्थान पर कब्ज़ा जमाया हुआ है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment