Create

IPL 2022 के शुरुआती मैचों के लिए आकाश चोपड़ा ने चुनी केकेआर की बैटिंग लाइन अप, वेंकटेश को बताया हाफ सीजन वंडर

क्या होगी शुरुआती मैचों में केकआर की बैटिंग लाइन अप (Photo Credit: BCCI)
क्या होगी शुरुआती मैचों में केकआर की बैटिंग लाइन अप (Photo Credit: BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के शुरुआती कुछ मैचों के लिए आकाश चोपड़ा ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की बैटिंग लाइन अप चुनी है। पिछले साल की उपविजेता रहने वाली केकेआर ने केवल वेंकटेश अय्यर के रूप में इकलौते फ्रंटलाइन बल्लेबाज को रिटेन किया था। नीलामी में उन्होंने श्रेयस अय्यर को सबसे अधिक दाम में खरीदा है और साथ ही उन्हें अपना कप्तान भी नियुक्त किया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में केकेआर की आदर्श बैटिंग लाइन अप चुनते हुए चोपड़ा ने उम्मीद जताई है कि वेंकटेश ओपनर के रूप में अच्छा काम जारी रखेंगे। चोपड़ा ने कहा,

वेंकटेश अब तक हाफ सीजन वंडर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने भारत के लिए भी खेला। उन्होंने अलग-अलग नंबर पर खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन वास्तविकता यह है कि दूसरा सीजन हमेशा कठिन होता है। उम्मीद करते हैं कि वेंकटेश के लिए यह सीजन अच्छा रहे।

चोपड़ा ने इस बात को हाइलाइट किया है कि शुरुआती कुछ मैचों में आरोन फिंच उपलब्ध नहीं होंगे और यही कारण है अजिंक्य रहाणे को वेंकटेश के साथ पारी की शुरुआत करनी होगी।

"श्रेयस अय्यर को करनी चाहिए तीन नंबर पर बल्लेबाजी"- चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने कप्तान अय्यर को यह सुझाव दिया है कि वह नितीश राणा से पहले बल्लेबाजी करने के लिए आएं। चोपड़ा ने कहा,

अय्यर तीन नंबर पर आपको आना होगा। नितीश को मत भेजिए। मेरे हिसाब से आप खुद आइए क्योंकि आप इस नंबर पर अच्छा करेंगे। नितीश को चौथे और सैम बिलिंग्स को पांचवे नंबर पर बुलाइए।

youtube-cover

आकाश चोपड़ा ने अपने वीडियो का अंत यह कहते हुए किया कि केकेआर के बल्लेबाजी क्रम में ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं जो अलग-अलग पोजीशन पर खेल सकते हैं। उन्होंने इस बात को याद दिलाया है कि सुनील नरेन को भी ओपनर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है और इसके अलावा आंद्रे रसेल को भी चार नंबर पर प्रमोट किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment