Create

आंद्रे रसेल के दमदार शॉट से टूट गई कुर्सी, देखें वीडियो

आंद्रे रसेल ने नेट्स पर दमदार शॉट खेला, जिससे ग्राउंड पर रखी कुर्सी टूट गई
आंद्रे रसेल ने नेट्स पर दमदार शॉट खेला, जिससे ग्राउंड पर रखी कुर्सी टूट गई

कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) आईपीएल (IPL) में अधिकांश अपने शक्तिशाली शॉट्स से फैंस को आकर्षित करते हैं। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने मौजूदा टूर्नामेंट में भी कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं।

कोलकाता आधारित फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रसेल के नेट्स सेशन की एक झलक शेयर की। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने अभ्‍यास के दौरान कुछ दमदार शॉट्स खेले। रसेल ने इतने दम से एक शॉट खेला कि ग्राउंड में रखी कुर्सी टूट गई।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'मसल रसल के प्रभाव का अंत तक इंतजार कीजिए।'

इस साल आईपीएल में आंद्रे रसेल कोलकाता के लिए बल्‍ले से बेहतर प्रदर्शन करते हुए आए हैं। उन्‍होंने सात पारियों में 227 रन बनाए हैं। रसेल ने 180.15 के स्‍ट्राइक रेट और 45.40 की औसत से ये रन बनाए।

केकेआर की दिल्‍ली से होगी भिड़ंत

कोलकाता नाइटराइडर्स का अगला मुकाबला गुरुवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स से होगा। दोनों टीमें टूर्नामेंट के 41वें मैच में आमने-सामने होंगी। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

बहरहाल, इस साल केकेआर का प्रदर्शन निरंतर नहीं रहा है। श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली केकेआर ने अब तक 8 मैच खेले, जिसमें से केवल तीन जीते और वो आईपीएल 2022 की अंक तालिका में आठवें स्‍थान पर है।

केकेआर को अपने पिछले चार मैचों में लगातार शिकस्‍त मिली और टीम की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की है। दो बार की आईपीएल चैंपियन ने पिछले सीजन में भी इसी तरह की शुरूआत की थी, लेकिन दूसरे हाफ में उसने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाई थी।

यह देखना रोचक होगा कि केकेआर इस साल अपने प्रदर्शन से प्रभावित करके प्‍लेऑफ में जगह बना पाती है या नहीं।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment