Create

'मैं अपना फोन बंद रखने वाला हूँ', आईपीएल नीलामी पर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल नीलामी से पहले चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है
मुंबई इंडियंस ने आईपीएल नीलामी से पहले चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है
reaction-emoji
Rahul

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में आयोजित हुई वनडे सीरीज (IND vs WI) में टीम इंडिया (Team India) ने वेस्टइंडीज (West Indies) को 3-0 से मात दी। आखिरी वनडे मैच में भारतीय टीम ने आसानी से 96 रनों से बड़ी जीत हासिल की। भारत का पूर्ण रूप से कोच बनने के बाद रोहित शर्मा ने पहली वनडे सीरीज अपने नाम की है। इस जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में सवालों का जवाब देने आये रोहित शर्मा ने आगामी आईपीएल ऑक्शन को लेकर मजेदार जवाब दिया है।

सीरीज जीत के बाद प्रेस वार्ता में आये टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से आईपीएल नीलामी को लेकर सवाल पूछा गया, जिसपर उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है। रोहित शर्मा ने कहा कि "हर कोई और सभी खिलाड़ी जिन्हें रिटेन नहीं किया गया है, वे टीवी से चिपके रहेंगे। यह देखते हुए कि क्या हो रहा है। मैं निश्चित रूप से अपना फोन बंद रख रहा हूं।' आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल नीलामी के दिन फोन स्विच ऑफ करने का प्लान बनाया है। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल नीलामी से पहले चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था जिसमें रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, किरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव का नाम शामिल है।

आपको बता दें कि शनिवार को टी20 सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया कोलकाता के लिए उड़ान भरेगी। वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज के सभी मैच कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डंस में खेले जायेंगे। रोहित शर्मा की नजरें आईपीएल नीलामी पर जरुर होगी, भले ही उन्होंने मजाक-मजाक में फोन स्विच ऑफ करने का बयान दिया हो। क्योंकि वह आईपीएल की सबसे कामयाब टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में सबसे ज्यादा 5 बार ख़िताब को अपने नाम किया है और इस आईपीएल नीलामी में एक बार फिर उनकी नजरें मजबूत टीम बनाने को लेकर होगी।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...