Create

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले कगिसो रबाडा ने अपनी टीम के बल्लेबाजों को लेकर दिया बड़ा बयान

पंजाब के लिए अच्छआ रहा है रबाडा का प्रदर्शन (Photo Credit: IPL)
पंजाब के लिए अच्छआ रहा है रबाडा का प्रदर्शन (Photo Credit: IPL)
Neeraj Pandey

पंजाब किंग्स (PBKS) ने 200 से अधिक रनों का सफलतापूर्वक पीछा करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 की शुरुआत शानदार तरीके से की थी। हालांकि, बीच में कुछ मैच गंवाने के बाद अब टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर आ गई है। अपने पिछले मैच में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। टीम के स्टार गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) का कहना है कि उनके बल्लेबाज टुकड़ों में खेल रहे हैं। रबाडा ने कहा,

मेरे ख्याल से हम टुकड़ों में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। हमने शुरुआत में विकेट गंवा दिए थे और लिविंगस्टोन ने हमारी वापसी कराई थी। यदि मैं गलत नहीं हूं तो बीच के ओवर्स में हम 60/4 से 130/4 के स्कोर तक पहुंचे थे। हमने टुकड़ों में अच्छी बल्लेबाजी की थी। यह कभी आदर्श नहीं हो सकता है जब आप आखिरी ओवर में चार विकेट गंवाए। यदि हम टुकड़ों में हो रही बल्लेबाजी को साथ जोड़ सकें तो हम सही रहेंगे।

लिविंगस्टोन और धवन के अलावा पंजाब के अन्य बल्लेबाजों ने किया है निराश

रबाडा द्वारा दिया गया बयान काफी हद तक सही साबित होता है क्योंकि दो बल्लेबाजों के अलावा टीम के अन्य बल्लेबाजों ने अब तक कुछ खास नहीं किया है। लिविंगस्टोन ने छह मैचों में सबसे अधिक 224 रन बनाए हैं। वह अब तक 64 के सर्वोच्च स्कोर के साथ तीन अर्धशतक लगा चुके हैं। सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन ने भी छह मैचों में 205 रन बनाए हैं जिसमें एक अर्धशतक शामिल है।

टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल ने पांच मैचों में केवल 94 रन ही बनाए हैं जिसमें एक अर्धशतक शामिल है। मयंक ने टीम के लिए पिछला मैच नहीं खेला था। नौ करोड़ रुपये की बड़ी कीमत में खरीदे गए शाहरुख खान इस सीजन छह मैचों में केवल 86 रन ही बना सके हैं। आक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर शाहरुख इस सीजन 110 की स्ट्राइक-रेट से ही रन बना सके हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...