Create
Notifications

टीम जर्सी भेंट करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने जीता दिल

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए पोंटिंग ने उनसे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को कहा
खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए पोंटिंग ने उनसे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को कहा
reaction-emoji
Rahul

आईपीएल (IPL 2022) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) अपना पहला मुकाबला रविवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ खेलेगी। लेकिन उससे पहले टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) और बाकी सपोर्ट स्टाफ ने सभी खिलाड़ियों को टीम जर्सी देकर सम्मान व्यक्त किया है। इस दौरान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने बड़ी बात कहते हुए दिल जीता है। उन्होंने इस दौरान टीम के खिलाड़ियों को स्टील की तरह अटूट बंधन बनाने का आग्रह किया है।

आईपीएल के 15वें सीज़न से पहले अपने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए पोंटिंग ने उनसे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को कहा। दिल्ली टीम के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन्होंने क्रिकेटरों को नई जर्सी भेंट करने से पहले कहा कि, 'जब आप इस टीम में आते हैं और जब आपको अपनी जर्सी भेंट की जाती है, तो दिल्ली कैपिटल्स परिवार के लिए आपका यही मतलब होता है। इसका मतलब आपके लिए बहुत कुछ है और फिर जब हम कल ट्रेनिंग के मैदान में पहुंचेंगे और फिर हम मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने उतरेंगे, तो हमने उसके लिए पूरी मेहनत की है तो वे हमें हरा नहीं सकते।

पोंटिंग ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि हम एक बंधन बनाएंगे जो स्टील की तरह मजबूत होगा और हमें तोड़ा नहीं जा सकता। लेकिन यह आप लोगों पर निर्भर है कि आप इसे स्वीकार करें। अगर आपको वह करना है जो आप करना चाहते हैं, अगर आपको वह सबसे अच्छा बनना है जो आप हो सकते हैं, अगर आपको वह मिल गया है तो आप एक सफल टीम का एक सफल हिस्सा बनना चाहते हैं और यह होगा। अगर आप आधे-अधूरे हैं। यदि आप इसे दोनों हाथों से नहीं पकड़ते हैं, तो आप एक औसत टीम में एक औसत खिलाड़ी होंगे लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के बारे में ऐसा नहीं है।

youtube-cover

Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...