Create

गुजरात के खिलाफ मैच से पहले दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान ऋषभ पंत ने जमकर पसीना बहाया

गुजरात के खिलाफ मैच से पहले ऋषभ पंत ने जिम में जमकर पसीना बहाया
गुजरात के खिलाफ मैच से पहले ऋषभ पंत ने जिम में जमकर पसीना बहाया
reaction-emoji
Vivek Goel

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के कप्‍तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ मैच से पहले जिम में कड़ी मेहनत की। दिल्‍ली और गुजरात के बीच आईपीएल 2022 (IPL 2022) का मैच शनिवार को पुणे के एमसीए स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

पंत ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को चार विकेट से मात दी थी। अब दिल्‍ली की कोशिश गुजरात को मात देकर लगातार दूसरी जीत दर्ज करने पर होगी। हालांकि, उसके लिए यह काम आसान नहीं होने वाला है क्‍योंकि गुजरात ने अपने पहले मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स को मात दी थी।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट की फोटो शेयर की है। उन्‍होंने कई फोटोज के साथ कैप्‍शन लिखा, 'कड़ी मेहनत करें और मुस्‍कुराते रहे।'

आईपीएल 2022 खिताब जीतने पर पंत की नजर

ऋषभ पंत 2016 से दिल्‍ली कैपिटल्‍स का हिस्‍सा हैं। उन्‍होंने टूर्नामेंट में खुद को एक बेहतरीन आक्रामक बल्‍लेबाज के रूप में स्‍थापित किया। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीता है, तो उन्‍हें उम्‍मीद है कि युवा कप्‍तान और शानदार टीम उन्‍हें पहली बार खिताब दिलाएगी।

पंत का आईपीएल 2022 में आगाज अच्‍छा नहीं रहा। वो मुंबई इंडियंस के खिलाफ केवल 1 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, आईपीएल 2021 में उन्‍होंने रनों की बारिश की थी। तब 16 मैचों में 34.92 की औसत और 128.53 के स्‍ट्राइक रेट से 419 रन बनाए थे।

पंत को टीम प्रबंधन से समर्थन प्राप्‍त है कि वह टूर्नामेंट में टीम को सफलता दिलाएंगे। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने कप्‍तान ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा, 'मैंने इस बारे में कभी सोचा नहीं था। मगर मुझे लगता है कि पंत भी रोहित जैसा है। जब रोहित शर्मा ने मुंबई की कमान संभाली थी, तब वो भी युवा था और अपने अंतरराष्‍ट्रीय करियर की शुरूआत में था। वो तब 23-24 साल का था, ऋषभ भी उसी उम्र का है।'


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...