Create

IPL में भी डेविड वॉर्नर बने 'पुष्पाराज', बीच मैदान पर किया Srivalli का हुक स्टेप

Rahul
डेविड वॉर्नर के कई वीडियो पर अल्लू अर्जुन ने भी अपनी प्रतिक्रिया रखी है
डेविड वॉर्नर के कई वीडियो पर अल्लू अर्जुन ने भी अपनी प्रतिक्रिया रखी है

ऑस्ट्रेलियाई और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के सिर पर तेलुगु फिल्म पुष्पा का बुखार अभी तक चढ़ा हुआ है। पुष्पा मूवी के गानों से लेकर डायलॉग हर प्रकार की वीडियो बनाकर वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में आईपीएल के एक मैच के दौरान उन्होंने मैदान पर पुष्पा फिल्म के ट्रेंडिंग गाने 'Srivalli' पर हुक स्टेप और पुष्पाराज के डायलॉग पर एक्शन करके दिखाया है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इन्स्टा हैंडल पर अपलोड किया है, जिसे दर्शकों ने काफी सरहाया है।

डेविड वॉर्नर ने पुष्पा फिल्म के कई एक्शन मैदान पर किये मैदान पर बैठे दर्शकों ने उनका यह वीडियो कैप्चर किया, जिसे उन्होंने पोस्ट किया है। डेविड वॉर्नर ने कैप्शन में लिखा कि, 'आपके क्या विचार हैं अब? कई लोगों ने मुझे आग्रह किया था।' वॉर्नर के सिर पर से पुष्पा फिल्म का जादू उतरने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन वह इस फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आते हैं, तो कभी फिल्म का डायलॉग बोलते हुए दिखाई देते हैं। उनके कई वीडियो पर अल्लू अर्जुन ने भी अपनी प्रतिक्रिया रखी है। साथ ही कई खिलाड़ियों ने उनको देख कर ऐसा ही मजेदार वीडियो बनाने की कोशिश की थी।

विराट कोहली ने भी डेविड वॉर्नर के पुष्पा वीडियो पर किया था मजेदार कमेन्ट

डेविड वॉर्नर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मजेदार पोस्ट शेयर करने की आदत है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली साउथ फिल्म 'पुष्पा' के क्लिप्स में वह उनकी जगह दिखे। उनके वीडियो पर दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का मजेदार कमेंट देखने को मिला। चुटीले अंदाज में उन्होंने वॉर्नर से पूछा कि क्या वह ठीक हैं।

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा था,

कैप्शन दें!!

कोहली ने जल्द ही कमेंट किया और लिखा था,

दोस्त क्या तुम ठीक हो

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment