देवदत्‍त पडिक्‍कल ने जोस बटलर की पारी की जमकर तारीफ की

देवदत्‍त पडिक्‍कल ने कहा कि जोस बटलर की पारी देखने में मजा आया
देवदत्‍त पडिक्‍कल ने कहा कि जोस बटलर की पारी देखने में मजा आया

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के ओपनर देवदत्‍त पडिक्‍कल (Devdutt Padikkal) ने कहा कि जोस बटलर (Jos Buttler) को बल्‍लेबाजी करते देखना शानदार था।

जोस बटलर के शतक और प्रसिद्ध कृष्‍णा (तीन विकेट) के प्रदर्शन की मदद से राजस्‍थान रॉयल्‍स ने वानखेड़े स्‍टेडियम पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स को हाई स्‍कोरिंग मैच में 15 रन से हरा दिया।

देवदत्‍त पडिक्‍कल ने मैच के बाद प्रसिद्ध कृष्‍णा से बातचीत में कहा, 'जोस बटलर को बल्‍लेबाजी करते देखना अतुल्‍नीय था। वो आईपीएल में किसी से भी बेहतर क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्‍हें अपने आप आनंद उठाते देखना और पहली ही गेंद से हावी होकर खेलता देखने में शानदार लगा।'

पडिक्‍कल ने आगे कहा कि वो खुद भी अच्‍छी शुरूआत को बड़े स्‍कोर में बदलकर खुश हैं। यह पूछने पर कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स की पारी के 19वें ओवर के दौरान क्‍या योजना थी तो कृष्‍णा ने कहा, 'मैं स्‍पष्‍ट था। 12 गेंदों में 36 रन चाहिए। मुझे यॉर्कर डालनी थी।'

कृष्‍णा ने पारी का 19वां ओवर किया था जब डीसी को 12 गेंदों में 36 रन की जरूरत थी। कृष्‍णा ने यह विकेट मेडन ओवर डाला। इसमें उन्‍होंने ललित यादव का विकेट लिया, जो काफी खतरनाक नजर आ रहे थे। वहीं पडिक्‍कल ने कहा कि ऋषभ पंत का कैच पकड़ना मैच के लिहाज से महत्‍वपूर्ण था।

मैच की बात करें तो राजस्‍थान रॉयल्‍स ने मौजूदा आईपीएल का सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर बनाया। रॉयल्‍स ने 20 ओवर में दो विकेट खोकर 222 रन बनाए। जोस बटलर (116), देवदत्‍त पडिक्‍कल (54) और कप्‍तान संजू सैमसन (46*) ने शानदार पारियां खेली। जवाब में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 207 रन बना सकी। प्रसिद्ध कृष्‍णा ने रॉयल्‍स के लिए बढ़‍िया गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लिए, जिसमें विकेट मेडन ओवर शामिल है। जोस बटलर को प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इस जीत के साथ ही राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। अब राजस्‍थान रॉयल्‍स का अगला मुकाबला 26 अप्रैल को बैंगलोर से होगा। वहीं दिल्‍ली कैपिटल्‍स का अगला मैच 28 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now