Create

IPL 2022 में दिखा ड्वेन ब्रावो का नया सेलिब्रेशन स्टाइल, वायरल हुआ वीडियो

तीन विकेट लेने के बावजूद CSK को जिता नहीं सके ब्रावो (Photo Credit: IPL)
तीन विकेट लेने के बावजूद CSK को जिता नहीं सके ब्रावो (Photo Credit: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ हार झेलनी पड़ी है। भले ही CSK की टीम मुकाबला हार गई, लेकिन ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने गेंदबाजी में कमाल दिखाया। ब्रावो ने अपने चार ओवर में केवल 20 रन ही खर्च किए और तीन विकेट अपने नाम किए। KKR ने कुल चार ही विकेट गंवाए थे जिसमें से तीन ब्रावो ने लिए थे।

ब्रावो को हर सीजन अलग-अलग सेलिब्रेशन करने के लिए जाना जाता है। इस सीजन भी फैंस को उनके सेलिब्रेशन स्टाइल को देखने का इंतजार था। ब्रावो ने तीनों विकेट मिलने पर एक नए अंदाज में सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप वीडियो नीचे देख सकते हैं।

ऑलराउंड प्रदर्शन करके KKR ने जीता मुकाबला

KKR ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया और सीजन की शुरुआत जीत के साथ की। पहले गेंदबाजी करते हुए उन्होंने CSK को 131/5 के स्कोर पर ही रोक दिया था। 17वें ओवर की समाप्ति तक CSK पांच विकेट के नुकसान पर केवल 84 ही रन बना सकी थी। एमएस धोनी ने 38 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाते हुए CSK को प्रतियोगी स्कोर तक पहुंचाया था। KKR के लिए उमेश यादव ने सबसे अधिक दो विकेट चटकाए थे।

स्कोर का पीछा करते हुए KKR ने वेंकटेश अय्यर और अजिंक्य रहाणे की बदौलत सधी हुई शुरुआत की थी। अय्यर 16 रन बनाने के बाद पवेलियन लौट गए थे, लेकिन उन्होंने अपना काम कर दिया था। रहाणे छह रनों से अपना अर्धशतक चूक गए और 44 के स्कोर पर आउट हुए। नितीश राणा ने 17 गेंदों में 21 रनों की उपयोगी पारी खेली। अंत में सैम बिलिंग्स ने 25 रन बनाए और कप्तान श्रेयस अय्यर 20 रन बनाकर नाबाद रहे। ब्रावो के तीन विकेट भी CSK को जीत के करीब नहीं ले जा सके।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment