Create

"कमेंट्री पर बैन लगाओ", क्रिकेटर की पत्‍नी पर विवादित बयान देने के कारण गावस्‍कर पर भड़के फैंस

सुनील गावस्‍कर ने कमेंट्री करने के दौरान शिमरोन हेटमायर पर तंज कसा, जिस पर फैंस भड़क गए
सुनील गावस्‍कर ने कमेंट्री करने के दौरान शिमरोन हेटमायर पर तंज कसा, जिस पर फैंस भड़क गए
Vivek Goel

पूर्व भारतीय (India Cricket team) कप्‍तान सुनील गावस्‍कर (Sunil Gavaskar) ने कमेंट्री करने के दौरान विवादित बयान दिया और आलोचनाओं से घिर गए। राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के बीच शुक्रवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 68वां मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर खेला गया। मैच के दौरान गावस्‍कर ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के बल्‍लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) पर तंज कसा, जो फैंस को बिलकुल रास नहीं आया।

ध्‍यान दिला दें कि शिमरोन हेटमायर कुछ समय पहले ही राजस्‍थान रॉयल्‍स से वापस जुड़े हैं। वो अपने पहले बच्‍चे के जन्‍म के लिए वेस्‍टइंडीज लौटे थे। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ मैच में हेटमायर की टीम में वापसी हुई और वो छठे नंबर पर बल्‍लेबाजी करने आए।

रॉयल्‍स को तब जीत के लिए 31 गेंदों में 47 रन की दरकार थी। गावस्‍कर ने तब मजाकिया लहजे में विवादित बयान दे डाला, जिसे सुनकर फैंस भड़क गए। गावस्‍कर ने कमेंट्री के दौरान कहा, 'हेटमायर की पत्‍नी की डिलीवरी हुई, क्‍या हेटमायर अब रॉयल्‍स के लिए डिलीवरी करेंगे?'

इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर गावस्‍कर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। कई यूजर्स ने बीसीसीआई से गावस्‍कर को कमेंट्री से प्रतिबंधित करने की मांग तक कर डाली।

बहरहाल, हेटमायर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज 7 गेंदों में एक चौके की मदद से 6 रन बनाकर आउट हुए। सोलंकी ने कॉनवे के हाथों कैच आउट कराकर हेटमायर को डगआउट भेजा।

हालांकि, इसके बाद रविचंद्रन अश्विन (40*) और रियान पराग (10*) ने मिलकर 39 रन की अविजित साझेदारी की और रॉयल्‍स को दो गेंदें शेष रहते पांच विकेट से जीत दिलाई।

इस जीत के साथ ही राजस्‍थान रॉयल्‍स ने आईपीएल 2022 की अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर रहते हुए प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई किया। अब 24 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर पहले क्‍वालीफायर में राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...