Create

नई आईपीएल फ्रैंचाइज़ी ने जारी किया टीम का नया लोगो, अलग अंदाज़ में शामिल हुए भारतीय खिलाड़ी

Rahul
Photo Courtesy : Gujarat Titans Instagram Snapshots
Photo Courtesy : Gujarat Titans Instagram Snapshots

आईपीएल (IPL 2022) में दो नई टीमें पहली बार खेलती हुई दिखाई देंगी, जिसमें लखनऊ सुपर जायन्ट्स (Lucknow Super Giants) और गुजरात टाइटनस (Gujarat Titans) का नाम शामिल है। लखनऊ ने आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले ही टीम का नाम और लोगो जारी कर दिया था। लेकिन अहमदाबाद फ्रैंचाइज़ी ने मेगा ऑक्शन से कुछ दिन पहले टीम का नाम गुजरात टाइटन्स की घोषणा की थी, तो अब उन्होंने टीम का आधिकारिक लोगो जारी कर दिया है। सोशल मीडिया पर अलग अंदाज़ में गुजरात टीम ने अपनी लोगो का ऐलान किया है।

गुजरात टाइटंस ने भी अपना लोगो दिखाने का अनोखा तरीका खोजा। उन्होंने टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या, मुख्य कोच आशीष नेहरा और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का एक वीडियो 'मेटावर्स' में बनाया, जिसमें ये खिलाड़ी टीम के लोगो के विवरण पर चर्चा करते हुए और यह लोगो फ्रैंचाइज़ी के लिए क्या दर्शाता है बताया है। नेहरा ने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'यह सिर्फ हमारी पहचान नहीं है, यह हमारी टीम का उत्साह और भावना है!' जबकि कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताया कि, 'हमारा DNA शीर्ष पर पहुंचने और हमेशा ऊपर की ओर बढ़ने के बारे में है।'

𝗦𝗮𝗯 𝙡𝙤𝙜𝙤 𝗸𝗼 𝗯𝗮𝘁𝗮𝗮 𝗱𝗼!😀#GujaratTitans https://t.co/tuQp13Nhhw

इसके अलावा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी कहा कि, 'हमारी पहचान में गुजरात की पतंग भी शामिल है, जो सिर्फ एक शौक नहीं बल्कि जीवन से भी बड़ा एहसास है।' गुजरात टाइटन्स के लोगो को देखे तो नजर आता है कि गहरे नीले और मंद सोने के रंगों का एक संयोजन, लोगो एक पतंग का आकार लेता है, जाहिर तौर पर अहमदाबाद के प्रसिद्ध पतंग महोत्सव के लिए एक श्रद्धांजलि है। फ्रैंचाइज़ी के शीर्षक का उल्लेख बोल्ड में किया गया है और एक सफेद बिजली के बोल्ट के साथ रेखांकित किया गया है।

🏃🏃‍♀️Step into the Titans Dugout! ▶️ Watch our stars unveil the logo in the metaverse! ⭐ ▶️ bit.ly/titans_dugout#GujaratTitans https://t.co/9N6Cl6a3y4

आगामी आईपीएल के लिए गुजरात टाइटन्स की टीम

शुभमन गिल, जेसन रॉय, मैथ्यू वेड, अभिनव सदरंगानी, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, बी साई सुदर्शन, राहुल तेवतिया, गुरकीरत मान, डॉमिनिक ड्रैक्स, जयंत यादव, विजय शंकर, प्रदीप सांगवान, यश दयाल, मोहम्मद शमी, आर साई किशोर, लोकी फर्ग्युसन, नूर अहमद, वरुण आरोन, अल्जारी जोसेफ।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment