गुजरात टाइटंस के प्‍लेऑफ में पहुंचने के बाद हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

गुजरात टाइटंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम की जमकर तारीफ की
गुजरात टाइटंस के कप्‍तान हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम की जमकर तारीफ की

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 58वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) को 62 रन से मात दी। गुजरात टाइटंस इसी के साथ आईपीएल 2022 के प्‍लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। गुजरात के कप्‍तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि उन्‍हें अपनी टीम पर गर्व है।

पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 144/4 का स्‍कोर बनाया। जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स 13.5 ओवर में 82 रन पर ऑलआउट हो गई।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि उनकी टीम ने हमेशा अपने ऊपर विश्‍वास रखा कि वह प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की करेगी और दो मैच शेष रहते प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की करना बड़ी उपलब्धि है।

मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा, 'लड़कों पर गर्व है। जब हमने इस यात्रा की साथ में शुरूआत की तो हमने अपने आप पर विश्‍वास किया, लेकिन 14वें मैच से पहले ही क्‍वालीफाई कर लिया। यह शानदार प्रयास रहा और हमें अपने ऊपर गर्व है। पिछला मैच समझ आ गया था कि वास्तव में खत्म होने से पहले ही खत्म हो गया था।

उन्‍होंने आगे कहा, 'यह सबक हमने लिया। मेरे ख्‍याल से जो भी मैच हमने जीते, उसमें हमेशा दबाव में रहे। पिछला मैच एकमात्र मुकाबला था जहां हम मैच में आगे थे और हमें पता था कि जिस तरह के बल्‍लेबाज हमारे पास हैं, वो मैच फिनिश करेंगे। मगर ऐसा नहीं हुआ। इस बारे में ग्रुप में बातचीत हुई।'

हार्दिक ने आगे कहा, 'इस मैच में भी जब लखनऊ के आठ विकेट गिरे, तो मैंने कहा कि पूरी तरह हावी होकर खेलो। यह खेल खूबसूरत है। अगर यह खत्‍म नहीं हुआ, तो खत्‍म नहीं हुआ। तो सुनिश्चित करें कि हमें यह खत्‍म करना है। अगर वो नीचे हैं और उन्‍हें नीचे ही रखें, पहले ऐसा करो और फिर मैच के बाद आराम करो।'

गुजरात टाइटंस के 12 मैचों में 18 अंक है और उसके टेबल टॉपर बनकर लीग चरण समाप्‍त करने के मजबूत चांसेस हैं। गुजरात का ध्‍यान अगले दो मुकाबलों में अपनी विजयी लय बरकरार रखने का होगा।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
App download animated image Get the free App now