Create
Notifications

"रोहित शर्मा बिना घबराहट के स्थिति को संभालना जानते हैं", प्रमुख खिलाड़ी का बयान

जयदेव उनादकट ने भरोसा जताया कि मुंबई इंडियंस की टीम दमदार वापसी करेगी
जयदेव उनादकट ने भरोसा जताया कि मुंबई इंडियंस की टीम दमदार वापसी करेगी
Vivek Goel
visit

तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने बुधवार को कहा कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) खराब शुरूआत से उबरकर आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दमदार वापसी करेगी। उन्‍होंने कहा कि रोहित शर्मा के पास स्थिति संभालने का पर्याप्‍त अनुभव है।

जयदेव उनादकट ने कहा कि मुंबई इंडियंस युद्ध करना जानती है और पहले भी कई उतार-चढ़ाव से गुजर चुकी है। पांच बार की चैंपियन ने अपनी सबसे खराब शुरूआत की और लगातार 6 मुकाबले गवाएं।

पिछले साल प्‍लेऑफ में नहीं पहुंच सकी मुंबई इंडियंस का संघर्ष मौजूदा आईपीएल में भी जारी है। मुंबई की टीम सही टीम संयोजन के लिए संघर्ष कर रही है। आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में इशान किशन, टिम डेविड और जोफ्रा आर्चर को महंगी रकम पर खरीदने के बाद मुंबई इंडियंस की रणनीति पर सवाल खड़े हुए थे।

मुंबई इंडियंस ने कुछ मैचों के बाद टिम डेविड को टीम से बाहर कर दिया जबकि जोफ्रा आर्चर चोट की चिंताओं के कारण मौजूदा सत्र के लिए उपलब्‍ध नहीं हैं। मुंबई इंडियंस ने सिर्फ छठे मैच में अपने चारों विदेशी खिलाड़‍ियों को प्‍लेइंग 11 में मौका दिया था।

मुंबई इंडियंस का अगला मैच चिर-प्रतिद्वंदी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से है, जिससे पहले बातचीत करते हुए उनादकट ने कहा कि उनकी टीम एक समय पर एक मैच में ध्‍यान लगा रही है और घबरा नहीं रही है।

उनादकट ने कहा, 'इस टीम ने सबकुछ देखा है। इनके पास सबसे ज्‍यादा ट्रॉफी है, इनका बुरा समय भी आया, इन्‍होंने बुरे समय से दमदार वापसी भी की। रोहित भाई जानते हैं कि कैसे स्थिति को संभालना है। जब आप अच्‍छा नहीं कर रहे हो तो जरूरी है कि घबराएं नहीं क्‍योंकि उस स्थिति से उबरने के लिए आपको दिमाग में शांति रखना जरूरी है। जब आपका दिमाग शांत होगा तो आप सही फैसले लेंगे।'

उनादकट ने आगे कहा, 'हां दबाव होगा। वो हमेशा ही रहता है। यह मायने नहीं रखता कि आपने 6 में से पांच जीते हैं या फिर एक भी नहीं जीता। दबाव हमेशा वहां रहेगा। तो फिर आपको कैसे शांत रहना है और उस स्थिति में फैसले लेने है, वो निर्भर करता है कि आप घबराएं हुए हैं या नहीं।'


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now