Create

केकेआर को खुद के लिए लकी टीम बताते हुए दिग्गज गेंदबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

उमेश यादव को केकेआर ने फिर से अपना हिस्सा बनाया है
उमेश यादव को केकेआर ने फिर से अपना हिस्सा बनाया है

दिग्गज भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) एक बार फिर से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का हिस्सा हैं और आगामी सीजन (IPL 2022) के लिए उत्साहित हैं। उमेश पहले भी इस टीम का हिस्सा रह चुके हैं और सफलता भी प्राप्त की है।

उमेश यादव के लिए पिछले कुछ सीजन ख़ास नहीं गुजरे हैं और इसी को देखते हुए दिग्गज गेंदबाज अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी में आकर एक बार फिर से लय हासिल करते हुए अच्छा करना चाहेगा।

केकेआर के द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किये गए वीडियो में उमेश यादव ने उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा,

वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है! हमने 2014 में कप जीता था। केकेआर के साथ यादें बहुत अच्छी रही हैं। मैं वापस आकर खुश हूं। क्योंकि केकेआर ने मुझे ट्रॉफी जीतने का वह अनुभव दिया है, इसलिए आप कह सकते हैं कि केकेआर मेरे लिए एक लकी टीम है।

उमेश यादव अगले तीन दिन तक अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन में रहेंगे। इसको लेकर उन्होंने कहा,

मेरा परिवार यहाँ मेरे साथ है और यहाँ तक कि मेरा बच्ची, हुनर्र यहाँ है, मैं उसके आसपास रहने से बहुत कम ही बोर होता हूं इसलिए ये तीन दिन का क्वारंटाइन आसानी से बीत जाएगा।

ट्रॉफी जीतना लक्ष्य है - उमेश यादव

हालिया समय में उमेश यादव को भारतीय टेस्ट में खेलना का ज्यादा मौका नहीं मिला लेकिन वह टीम का लगातार हिस्सा रहे हैं। इसी वजह से उमेश का मानना है कि भारतीय टीम के साथ ट्रेनिंग करने से वह अच्छी शेप में हैं। उन्होंने कहा,

मैं इससे पहले टेस्ट टीम में था। प्रैक्टिस और ट्रेनिंग शानदार रही है। मैं अपनी फिटनेस को लेकर भी अच्छा महसूस कर रहा हूं। इसलिए सीजन का इंतजार कर रहा हूं और केकेआर के लिए सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करते हुए ट्रॉफी जीतना लक्ष्य होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment