Create
Notifications

'धोनी जो कुछ भी करते हैं, मैं बस उसकी नकल करने की कोशिश करता हूं', KKR के विकेटकीपर का बड़ा बयान

Photo Courtesy : BCCI/IPL Website
Photo Courtesy : BCCI/IPL Website
reaction-emoji
Rahul
visit

आईपीएल (IPL 2022) का पहला दिन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के नाम रहा। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में केकेआर ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आसानी के साथ 6 विकटों से मात दी लेकिन 2017 के बाद अपना पहला IPL मुकाबला खेल रहे शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने अपनी विकेटकीपिंग स्किल्स से सभी का दिल जीत लिया। टीम इंडिया के महान बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए तारीफ की तो युवराज सिंह ने उन्हें विकेटकीपिंग करते समय सावधान रहने की सलाह भी दी। इस दौरान कोलकाता की जीत के बाद शेल्डन जैक्सन ने एमएस धोनी को अपनी प्रेरणा बताते हुए बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मैच खत्म होने के बाद शेल्डन जैक्सन ने एमएस धोनी के प्रभाव को लेकर कहा कि, 'वह हमेशा मेरी प्रेरणा रहे हैं। मैंने हमेशा उनकी ओर देखा और वह जो कुछ भी करते हैं, मैं बस उसकी नकल करने की कोशिश करता हूं और मुझे उनसे बहुत कुछ देखने और सीखने को मिलता है। एमएस धोनी से बहुत कुछ सीखा और हासिल किया जा सकता है। सालों बाद अपने पहले मैच को लेकर भी उन्होंने बयान दिया और कहा कि शुरुआत में मुझमें घबराहट थी, लेकिन टीम मैनेजमेंट और कोचिंग स्टाफ शानदार है और उन्होंने मुझे शांत रहने में मदद की। उन्होंने मेरा समर्थन किया और मैं उनका बहुत आभारी हूं।

सचिन तेंदुलकर ने की शेल्डन जैक्सन द्वारा की गई स्टंपिंग की तारीफ

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शेल्डन जैक्सन के द्वारा की गई स्टंपिंग की तारीफ की है। जैक्सन ने एक ऐसी स्टंपिंग की जिसे देखकर सचिन को एमएस धोनी (MS Dhoni) की याद आ गई। वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर रॉबिन उथप्पा को तेजी से स्टम्पिंग करते देख शेल्डन जैक्सन को लेकर सचिन ने ट्विटर पर लिखा कि, 'यह एक अदभुद स्टंपिंग था। शेल्डन जैक्सन की स्पीड ने मुझे एमएस धोनी की याद दिला दी। बिजली जैसी तेजी।'

That was an outstanding stumping. @ShelJackson27’s speed reminded me of @msdhoni. Lightning fast!! ⚡️#CSKvKKR

Edited by Rahul
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now